---विज्ञापन---

Today’s Latest News, 18 April 2023: कहां क्या हुआ? यहां पढ़िए लोकल और देश की हर छोटी-बड़ी जरूरी खबर

Today’s Latest News, 18 April 2023: देश, दुनिया और राज्यों की लेटेस्ट न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज, लेटेस्ट अपडेट, लाइव न्यूज, टॉप हेडलाइंस, ब्रेकिंग बिजनेस न्यूज की ताजा खबरों के लिए hindi.news24online.com के साथ बने रहें। Today’s Latest News, 18 April 2023, Updates… लापता होने की खबरों के बीच दिल्ली पहुंचे मुकुल रॉय पश्चिम बंगाल: लापता होने की खबरों […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Apr 18, 2023 14:52
Share :
aaj ki taja khabaren, Breaking News, breaking news in hindi, India News in Hindi, Latest News In Hindi, todays latest news

Today’s Latest News, 18 April 2023: देश, दुनिया और राज्यों की लेटेस्ट न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज, लेटेस्ट अपडेट, लाइव न्यूज, टॉप हेडलाइंस, ब्रेकिंग बिजनेस न्यूज की ताजा खबरों के लिए hindi.news24online.com के साथ बने रहें।

Today’s Latest News, 18 April 2023, Updates…

लापता होने की खबरों के बीच दिल्ली पहुंचे मुकुल रॉय

पश्चिम बंगाल: लापता होने की खबरों के बीच तृणमूल कांग्रेस के नेता मुकुल रॉय दिल्ली पहुंचे हैं। टीएमसी के विधायक मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय ने पिता के लापता होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। कहा गया था कि उनके पिता लापता हैं, वो दिल्ली के लिए रवाना हुए थे।

और पढ़िए –  टारगेट किलिंग के लिए पुणे के स्कूल में चल रहा था PFI का ट्रेनिंग कैंप, NIA ने चौथे और पांचवें फ्लोर को किया सील

देश में कोरोना के 7633 नए मामले

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 7,633 नए मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 6,702 मरीज ठीक भी हुए हैं। उधर, कोरोना के नए मामलों के मिलने के बाद देश में एक्टिव केस 61,233 हो गए हैं।

दिल्ली: बस की चपेट में आने से 30 साल के युवक की मौत

दिल्ली: आरके पुरम इलाके में बस की चपेट में आने से 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। युवक सड़क पार कर रहा था जब उसे डीटीसी बस ने टक्कर मार दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिल्ली पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 8 बजे हादसे की जानकारी मिली, जिसके बाद मामला दर्ज किया जा रहा है और जांच की जा रही है।

बेंगलुरु: पानी के गड्ढे में गिरने से ढाई साल के बच्चे की मौत, FIR दर्ज

बेंगलुरु: मगादी में बैंगलोर जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड (BWSSB) की ओर से पानी की पाइपलाइन स्थापित करने के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरने से 2.5 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मामले में बीडब्ल्यूएसएसबी के इंजीनियर व ठेकेदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

हरियाणा: करनाल में राइस मिल की इमारत गिरी

हरियाणा: करनाल में तीन मंजिला राइस मिल की इमारत गिरने के बाद कई राइस मिल कर्मियों के मलबे में दबे होने की आशंका है। कर्मचारी भवन के अंदर सोते थे। फायर ब्रिगेड, पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।

मध्य प्रदेश: इंदौर में मेस का खाना खाने से 22 छात्राएं बीमार

मध्य प्रदेश: इंदौर के सेज यूनिवर्सिटी में मेस का खाना खाने से 22 छात्राओं को फूड प्वाइजनिंग हुआ। (17.04) अस्पताल प्रबंधक डॉ राजेश लेखी ने बताया, “हमने बच्चों का तुरंत इलाज किया। 13 बच्चों को अस्तपाल में भर्ती किया गया जिसमें से एक ICU में है और करीब 9 बच्चों का इलाज OPD में हुआ। अभी सभी बच्चों की हालत स्थिर है और उनका इलाज चल रहा है।”

जम्मू-कश्मीर: कठुआ की सीरत नाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जम्मू-कश्मीर: कठुआ ज़िले के लोहिया मल्हार गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली सीरत नाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सीरत PM मोदी से अच्छा स्कूल बनवाने की अपील कर रही है।

सीरत नाज ने कहा, “मैंने PM मोदी से अनुरोध किया है जिससे हमारा स्कूल अच्छा बने और हमारे स्कूल के बच्चे अच्छे से पढ़ सकें। मैं IAS अधिकारी बनना चाहती हूं। देश की सेवा करना चाहती हूं।”

BJP-NCP गठबंधन की संभावनाओं पर अनुराग बोले- चर्चा होती रहती है

मुंबई: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बीजेपी और एनसीपी के गठबंधन की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर कहा कि राजनीति में चर्चा होती रहती है।

अतीक और अशरफ अहमद की हत्या के बाद विपक्ष की आलोचना को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि ये वही माफिया नेता आम लोगों पर हमला करते थे, उन्हें मारते थे और लूटते थे, कभी भी इन राजनेताओं (हत्या की आलोचना करने वालों) को इसके खिलाफ बोलते नहीं सुना, क्योंकि वे (राजनेता) उनके (माफिया) घरों में जाते थे। इन राजनेताओं ने अपने शासन के दौरान माफिया नेताओं की रक्षा की थी। सवाल यह है कि वे माफिया के लिए क्यों बोलते हैं?

मुंबई: मानखुर्द इलाके में स्क्रैप कंपाउंड में लगी आग

मुंबई: मानखुर्द इलाके में एक स्क्रैप कंपाउंड में भीषण आग लग गई। मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं और आग बुझाने की कोशिश जारी है। मुंबई फायर ब्रिगेड के मुताबिक, आग में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

और पढ़िए – अजीत पवार को एनसीपी के तीन विधायकों का खुला समर्थन, बोले-जो फ़ैसला लेंगे उनके साथ खड़े रहेंगे

सूडान संघर्ष में 180 लोग मारे गए, 1,800 घायल हुए

सूडान की सेना और देश के मुख्य अर्धसैनिक बल के बीच लड़ाई में कम से कम 180 नागरिक मारे गए हैं, जबकि 1,800 से अधिक नागरिक और लड़ाके घायल हुए हैं। न्यूयॉर्क टाइम्स ने सूडान में संयुक्त राष्ट्र के दूत वोल्कर पर्थेस के अनुसार ये जानकारी दी है।

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 18, 2023 07:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें