Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

मोरबी ब्रिज हादसे को लेकर ट्वीट करने वाले TMC के साकेत गोखले गिरफ्तार, डेरेक ओब्रायन ने BJP पर लगाए ये आरोप

TMC spokesperson held: गुजरात के मोरबी शहर में 30 अक्टूबर को ब्रिटिश काल में बनाया गया पुल गिर गया था, जिसमें 130 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी।

Saket Gokhale Arrested: भाजपा पर राजनीतिक प्रतिशोध का आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया है कि उसके प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने मोरबी पुल ढहने को लेकर किए गए एक ट्वीट के मामले में गिरफ्तार किया है।

बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी के सीनियर नेता डेरेक ओ’ब्रायन ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि साकेत गोखले ने सोमवार रात नई दिल्ली से राजस्थान के जयपुर के लिए फ्लाइट ली थी, जहां से उन्हें गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Parliament Winter Session: शीतकालीन सत्र में विपक्ष ने सरकार को घेरने की बनाई रणनीति, इन मुद्दों पर चर्चा की मांग

गोखले का मोबाइल जब्त: ब्रायन

ब्रायन ने कहा कि मंगलवार को सुबह 2 बजे गोखले ने अपनी मां को फोन किया और बताया कि गुजरात पुलिस उन्हें अहमदाबाद ले जा रही है, आज दोपहर तक वे अहमदाबाद पहुंच जाएंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें फोन करने के लिए दो मिनट का समय दिया और फिर मोबाइल जब्त कर लिया गया।

गुजरात के मोरबी शहर में 30 अक्टूबर को ब्रिटिश काल में बनाया गया पुल गिर गया था, जिसमें 130 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी। पुल के नवीनीकरण के चार दिन बाद ही इसे फिर से खोल दिया गया था। जांच ने नगरपालिका अधिकारियों की विफलता की ओर इशारा किया है क्योंकि नवीकरण ठेकेदार ने कथित तौर पर मानदंडों का पालन नहीं किया था। मामला सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट में भी पहुंचा था।

‘भाजपा राजनीतिक प्रतिशोध को दूसरे स्तर तक ले जा रही’

राज्यसभा सदस्य ने आगे कहा कि यह सब करके अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस या फिर अन्य विपक्ष को चुप नहीं कराया जा सकता। भाजपा राजनीतिक प्रतिशोध को दूसरे स्तर पर ले जा रही है। राज्यसभा सांसद ने एक पोस्ट में लिखा, “साकेत ने सोमवार को नई दिल्ली से जयपुर के लिए रात 9 बजे की उड़ान भरी। जब वे उतरे तो गुजरात पुलिस राजस्थान में हवाई अड्डे पर उनका इंतजार कर रही थी और उसे उठा लिया।”

और पढ़िए –देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -