Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

सत्यपाल मलिक का सनसनीखेज बयान, ‘राम मंदिर पर हमला या बड़े नेता की हत्या करा सकती है BJP’

Satyapal Malik On BJP: जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि दोनों (पीएम मोदी और भाजपा) राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। न्यूज़क्लिक के साथ एक इंटरव्यू में सत्यपाल मलिक […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jul 31, 2023 09:23
Share :
Ram Mandir, Pulwama Attack, Satyapal Malik, BJP, Narendra Modi
पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक। -फाइल फोटो

Satyapal Malik On BJP: जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि दोनों (पीएम मोदी और भाजपा) राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

न्यूज़क्लिक के साथ एक इंटरव्यू में सत्यपाल मलिक ने कहा कि पीएम मोदी एक खतरनाक व्यक्ति हैं जो राजनीतिक लाभ पाने के लिए अपनी शातिर रणनीति के तहत राम मंदिर पर हमला भी करा सकते हैं या किसी भी शीर्ष भाजपा नेता की हत्या करवा सकते हैं।

मलिक ने 2019 के पुलवामा हमले का भी किया जिक्र

पीएम मोदी की क्रूर चुनावी रणनीति पर जोर देते हुए, मलिक ने 2019 के पुलवामा हमले का जिक्र किया। उन्होंने दावा किया कि यह हमला पीएम मोदी ने जानबूझकर कराया था। उन्होंने कहा, “ऐसी घटनाओं को अंजाम देने में सक्षम कोई व्यक्ति राजनीतिक उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए कुछ भी कर सकता है।”

सत्यपाल मलिक ने अपनी टिप्पणी में कहा, ‘पीएम मोदी जानते हैं कि कैसे निर्ममता पूर्वक शासन करना है।’ उन्होंने कहा कि उनके लिए अभी पद छोड़ना बेहतर है क्योंकि वह 2024 के आम चुनाव में सफल नहीं होंगे।

मलिक बोले- केंद्र की खामियों पर पीएम मोदी ने चुप्पी साध ली

इससे पहले, मलिक ने तर्क दिया था कि उन्हें पुलवामा हमले पर चुप रहने के लिए कहा गया था। पूर्व राज्यपाल ने द वायर के साथ एक साक्षात्कार में यह टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि सीआरपीएफ के काफिले ने अपने लोगों को ले जाने के लिए विमान मांगे थे, लेकिन रक्षा मंत्रालय ने इनकार कर दिया। 2019 में जब हमला हुआ तब मलिक जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल थे।

मणिपुर हिंसा पर किया बड़ा दावा, बोले- ये सरकार की करतूत

इस दौरान मलिक ने मणिपुर हिंसा का भी जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि सरकार उपद्रवियों को हथियार मुहैया कराकर राज्य में अराजकता फैला रही है। जब उनसे पूछा गया कि वह अपने बयान पर इतने आश्वस्त कैसे हो सकते हैं, तो उन्होंने कहा कि हिंसा में जिन हथियारों का इस्तेमाल किया जा रहा है, वे आम आदमी के लिए आसानी से उपलब्ध नहीं हैं।

उन्होंने हवाला दिया कि इंसास राइफलें बाजार में नहीं बल्कि सरकार की पैदल सेना में उपलब्ध हैं। हालांकि, उन्होंने इन दावों को भी खारिज कर दिया कि मणिपुर में भीड़ ने भारी मात्रा में हथियार लूटे।

यहां देखें पूरा इंटरव्यू…

First published on: Jul 31, 2023 09:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें