---विज्ञापन---

तेजस्वी यादव ने 14 अपराध गिना नीतीश पर उठाए सवाल, अखिलेश के निशाने पर यूपी सरकार

Tejashwi Yadav on Bihar Crime: कुछ दिनों पहले तक चुनावी मुद्दों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाला बिहार अब गलत वजहों से चर्चा में है। बिहार में आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। जिसकी फेहरिस्त आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने साझा की है।

Edited By : Sakshi Pandey | Updated: Jun 13, 2024 16:50
Share :
Tejashwi Yadav Bihar
जीतन सहनी हत्याकांड को लेकर तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर हमला।

Tejashwi Yadav on Bihar Crime: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आए अभी 10 दिन भी नहीं हुए हैं कि बिहार में अपराध एक बार फिर से सिर उठाने लगा है। बिहार में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के बढ़ते क्राइम पर सवाल खड़े किए हैं। तेजस्वी यादव ने राज्य में 14 अपराधों की सूची साझा की है।

तेजस्वी ने किया ट्वीट

तेजस्वी यादव ने एक्स प्लेफॉर्म पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि बिहार में डबल इंजन सरकार के चंद घंटों के मंगलराज का अद्भुत आपराधिक नजारा देखिए। मुख्यमंत्री और दो उपमुख्यमंत्री सहित पूरा अमला आपराधिक घटनाओं पर चुप्पी साधे हुए है।

बिहार के 14 अपराध

तेजस्वी यादव ने बिहार के 14 अपराध गिनाते हुए लिखा नवादा में सरेआम महिला को चाकू घोंपा गया। पटना में दो बहनों पर चाकू से हमला हुआ। भागलपुर में महिला को निर्वस्त्र करके पीटते हुए मार डाला। सुपौल में दो बच्चों के शव गड्डे में मिले। मुंगेर की नदी में महिला का शव मिला। छपरा में वकीलों की गोली मारकर हत्या हुई। छपरा में युवती को गोली मारी और छपरा पुलिस पर भी हमला हुआ। भोजपुर में प्लंबर की हत्या हुई। मोतिहारी में व्यवसायी की गोली मारी गई। गोपालगंज में हार्डवेयर कारोबारी को गोली लगी। बगहा में ताबड़तोड़ फायरिंग, आरा में युवक को गोली लगी और पटना में कई राउंट की फायरिंग देखने को मिली।

अखिलेश यादव ने दिया रिएक्शन

तेजस्वी यादव के द्वारा शेयर किए गए बिहार की 14 घटनाओं में अलग-अलग जिलों का नाम शामिल है। तेजस्वी यादव के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सरकार की कड़ी आलोचना की है। अखिलेश यादव ने बिहार के साथ-साथ यूपी सरकार को भी मामले में घसीट लिया है। अखिलेश यादव ने लिखा कि भाजपाराज में उत्तर प्रदेश से लेकर बिहार तक जंगलराज है। यही है भाजपा की डबल इंजन सरकार का फेल मॉडल।

First published on: Jun 13, 2024 04:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें