Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

स्कूल के सामने छात्रा को पांच युवकों ने घेरा, फिर बारी-बारी से किया दुष्कर्म; पूरी कहानी जानकर कांप जाएगी रूह

Tamil Nadu Crime News: तमिलनाडु के कांचीपुरम में गुरुवार को बेंगलुरु-पुदुचेरी हाईवे के पास एक कॉलेज छात्रा के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया। मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता अपने दोस्त के […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jan 14, 2023 10:57
Share :
Kerala Crime News

Tamil Nadu Crime News: तमिलनाडु के कांचीपुरम में गुरुवार को बेंगलुरु-पुदुचेरी हाईवे के पास एक कॉलेज छात्रा के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया। मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता अपने दोस्त के साथ गुरुवार की रात करीब 7 बजे एक निजी स्कूल के पास बातचीत कर रही थी। इस दौरान पांच लोगों के एक गिरोह ने उन्हें घेर लिया और चाकू की नोंक पर पीड़िता के दोस्त को धमकी दी। फिर उन्होंने पीड़िता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

जान से मारने और दफनाने की भी धमकी दी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वारदात का विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने और दफनाने की धमकी भी दी। उन्होंने बताया कि वारदात के बाद दोनों किसी तरह घटनास्थल से भाग निकले और रिश्तेदारों के पास पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता को फिलहाल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि रोशनी न होने के कारण वह किसी को पहचान नहीं पाई, लेकिन आरोपियों के बातचीत में बार-बार सभी विमल का नाम ले रहे थे। पुलिस ने इस जानकारी के बाद जांच पड़ताल शुरू की।

जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने आरोपी विमल को विपाडू गांव में ढूंढ निकाला और भागने की कोशिश करने पर उसे घेर लिया। विमल के माध्यम से, तमिलनाडु पुलिस ने अन्य चार को ढूंढ निकाला, जिनकी पहचान मणिकंदन, शिवकुमार, विग्नेश और थेनारासु के रूप में हुई है। सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

First published on: Jan 14, 2023 10:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें