Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Sonali Phogat: गोवा पुलिस जांच के लिए सोनाली के गुरुग्राम स्थित फ्लैट पहुंची

गुरुग्राम: गुरुग्राम में गोवा पुलिस की एक टीम सोनाली फोगाट के फ्लैट पर जांच के लिए पहुंची है। बताया जा रहा है कि गोवा कुछ यहां साक्ष्य एकत्रित करने आई है। जिससे इस मामले में कुछ नए खुलासे हो सकते हैं। अब तक की जांच में यह सामने आ चुका है कि सोनाली को जबरदस्ती […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Sep 5, 2022 13:30
Share :

गुरुग्राम: गुरुग्राम में गोवा पुलिस की एक टीम सोनाली फोगाट के फ्लैट पर जांच के लिए पहुंची है। बताया जा रहा है कि गोवा कुछ यहां साक्ष्य एकत्रित करने आई है। जिससे इस मामले में कुछ नए खुलासे हो सकते हैं। अब तक की जांच में यह सामने आ चुका है कि सोनाली को जबरदस्ती कुछ पदार्थ पिलाया गया था। पुलिस इस मामले में फोगाट के पीए सुधीर और सुखविंदर वासी को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुटी है।

अभी पढ़ें टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्त्री का सड़क हादसे में निधन

हर दिन नया खुलासा 

इससे पहले यूपी के फिल्म डायरेक्टर मोहम्मद अकरम अंसारी ने खुलासा किया था कि मौत से कुछ दिन पहले सोनाली ने सुधीर को पैसा नहीं देने के लिए कहा था। उसने बताया था कि मेरे कुछ प्रूफ सुधीर के पास हैं, जिस वजह से वो मुझे ब्लैकमेल करता है। उसने बताया था कि मैं बहुत डिप्रेशन में हुं। बता दें पुलिस इस मामले में अब सुधीर के खिलाफ साक्ष्यों की कड़ियां जोड़ रही है। शनिवार को भी हरियाणा स्थित सोनाली के एक आवास से कुछ डायरियां व दस्तावेज जब्त किए गए हैं। 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा में मौत हुई थी।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 04, 2022 04:21 PM
संबंधित खबरें