---विज्ञापन---

कर्नाटक: सीएम सिद्धारमैया को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रोकने के लिए मांगे 20 करोड़

Karnataka CM Siddaramaiah Get Bomb Threat: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, उनके कुछ साथी मंत्रियों और बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ई-मेल के जरिए दी गई इस धमकी में धमाका रोकने के लिए 20 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है।

Edited By : Gaurav Pandey | Updated: Mar 5, 2024 15:00
Share :
Siddaramaiah government passed Karnataka Temple Tax Bill 2024
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया

Karnataka CM Siddaramaiah Get Bomb Threat : कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उनकी कैबिनेट के कुछ मंत्रियों को ई-मेल के जरिए बम धमाके की धमकी मिली है। मामले में शहर की क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार राज्य सरकार को शनिवार की दोपहर 2.48 बजे एक ई-मेल आया था। इसमें कहा गया था कि बेंगलुरु में एक बम धमाका हो सकता है जिसमें अधिकारियों को निशाना बनाया जाएगा।

इसे रोकने के लिए 20 करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की गई है। इसमें कहा गया है कि धमाके में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, गृह मंत्री और बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर को टारगेट किया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार यह मेल शाहिद खान नाम के एक शख्स ने भेजा था। इसमें कहा गया है कि यह धमाका रेस्तरां, मंदिर, बस या फिर ट्रेन जैसी भीड़भाड़ वाली जगह पर करने की योजना है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

First published on: Mar 05, 2024 02:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें