Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Shraddha murder case: ‘घर में रखे शरीर के अंगों का आभास…’, आफताब की ‘नई गर्लफ्रेंड’ ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट बुधवार को आनी है। इस बीच आफताब की ‘नई गर्लफ्रेंड’ ने बड़ा खुलासा किया है। आफताब की सबसे हाल की प्रेमिका उसके द्वारा किए गए भयानक कृत्य के बारे में सुनकर सदमे में थी और उसने कहा कि उसे इस बात का कोई सुराग नहीं था कि जिस घर में वो गई है वहां शरीर के अंग आफताब ने छुपा कर रखे हैं।
उसने यह भी बताया कि आफताब ने उसे एक अंगूठी भेंट की थी।

उसके अनुसार, आफताब ने 12 अक्टूबर को एक फैंसी कृत्रिम अंगूठी उपहार में दी थी। सूत्रों के मुताबिक यह अंगूठी श्रद्धा की थी। पुलिस ने आफताब के नए साथी से अंगूठी बरामद की और उसका बयान दर्ज किया।

आफताब के फ्लैट पर आई थी ‘नई गर्लफ्रेंड’

पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, इस दोस्त ने बताया कि वह अक्टूबर के महीने में दो बार आफताब के फ्लैट पर आ चुकी थी, लेकिन उसे श्रद्धा की हत्या या घर में मानव शरीर के अंगों की मौजूदगी का कोई आभास नहीं था। आफताब कभी डरा हुआ नहीं लगा। उसने यह भी बताया कि वह अक्सर उसे अपने मुंबई वाले घर के बारे में बताता था।

आफताब और उसकी नई गर्लफ्रेंड एक ऑनलाइन डेटिंग एप के जरिए संपर्क में आए थे। पुलिस के मुताबिक, आफताब अलग-अलग डेटिंग साइट्स के जरिए करीब 15 से 20 लड़कियों के संपर्क में था। जांच के दौरान पुलिस ने उसके बम्बल ऐप रिकॉर्ड का पता लगाया और श्रद्धा की हत्या के लगभग 12 दिन बाद 30 मई को ऐप के माध्यम से आफ़ताब के संपर्क में आई एक लड़की के बारे में पता चला।

चेन स्मोकर है आफ़ताब

आफ़ताब की मनोचिकित्सक दोस्त ने कहा कि उसका व्यवहार सामान्य लग रहा था, यहां तक कि बहुत देखभाल करने वाला भी और उसने कहा कि उसे कभी नहीं लगा कि उसकी मानसिक स्थिति आदर्श नहीं है। उसने यह भी बताया कि आफताब के पास तरह-तरह के डियोड्रेंट और परफ्यूम का कलेक्शन था और वह अक्सर उसे परफ्यूम तोहफे में दिया करता था। उनके मुताबिक आफताब सिगरेट बहुत पीते थे और खुद भी सिगरेट रोल करते थे लेकिन अक्सर धूम्रपान छोड़ने की बात किया करते था।

सदमे में है लड़की

लड़की ने यह भी दावा किया कि आफताब विभिन्न प्रकार के भोजन का बहुत शौकीन था और अक्सर घर पर विभिन्न रेस्तरां से मांसाहारी आइटम मंगवाता था और उसने अपने शौक को व्यक्त किया कि कैसे रसोइये रेस्तरां में भोजन को सजाते हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आफताब की नई साथी की काउंसलिंग की जा रही है क्योंकि श्रद्धा हत्याकांड की जानकारी सामने आने के बाद वह सदमे में थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -