Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट का CCTV आया सामने, CM बोले- किसी ने Cafe में बैग छोड़ा था

Rameshwaram Cafe blast CCTV : बेंगलुरु के ब्रुकफील्ड इलाके में रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट का सीसीटीवी सामने आया है। पुलिस ने फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया और इसकी जांच कर रही है। कैफे में हुए विस्फोट से 9 लोग घायल हो गए हैं। बम स्क्वॉड, फोरेंसिक और एनआईए की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और ब्लास्ट की जांच कर रही है।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Mar 1, 2024 19:19
Share :
Rameshwaram Cafe blast CCTV footage
बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट का वीडियो आया सामने।

Rameshwaram Cafe blast CCTV : बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार को हुए ब्लास्ट से हड़कंप मच गया। विस्फोट में 9 लोग जख्मी हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने विस्फोट की पुष्टि करते हुए कहा कि किसी ने कैफे में बैग छोड़ गया था। कैफे विस्फोट का सीसीटीवी सामने आया, जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

बेंगलुरु के राजाजीनगर में द रामेश्वरम नाम से एक फेमस कैफे स्थित है। रोज की तरह कैफे में शुक्रवार को भी लोगों की भीड़ थी। साथ ही कैफे का स्टाफ भी मौजूद था। दोपहर करीब 1 बजे बम विस्फोट से कैफे धुआं-धुआं हो गया। लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। इस ब्लास्ट में अबतक 9 लोगों के घायल होने की खबर आई है।

यह भी पढ़ें : कर्नाटक : पटाखा दुकान में आग लगने से 12 लोग की मौत, सीएम घटनास्थल का करेंगे दौरा

विस्फोट से कैफे में फैला धुआं, लोगों में मची भगदड़

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस सीसीटीवी में ब्लास्ट से कैफे में फैले धुएं और लोगों की भगदड़ दिखाई दे रही है। साथ ही कैफे को काफी क्षति भी पहुंची है। सूत्रों के अनुसार, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीम भी जांच पड़ताल के लिए घटनास्थल पर पहुंच चुकी है।

यह भी पढ़ें : कर्नाटक में चावल पर सियासत: सिद्धारमैया सरकार बोली- हमें मुफ्त नहीं चाहिए, हम खरीदने में सक्षम, केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार

कैफे के गार्ड ने बताई सच्चाई

रामेश्वरम कैफे के गार्ड ने कहा कि मैं कैफे के बाहर खड़ा था। कैफे में कई ग्राहक आए थे। अचानक एक जोरदार आवाज आई और आग लग गई, जिससे होटल के अंदर मौजूद ग्राहक घायल हो गए।

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट पर क्या बोले सीएम सिद्धारमैया

रामेश्वरम कैफे विस्फोट को लेकर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि कैफे के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पता चला है कि कोई कैफे के अंदर बैग छोड़कर चला गया था। घटना के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि यह एक आईईडी ब्लास्ट बताया जा रहा है। मामले की तह तक जाने के लिए जांच की जा रही है।

First published on: Mar 01, 2024 06:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें