Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Rain In Delhi-Ncr: दिल्ली-एनसीआर में तूफानी बारिश, सड़कें हुई पानी-पानी, नोएडा में स्कूल बंद

Rain In Delhi-Ncr: दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से मूसलाधार बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण कई जगहों पर जलभराव हो गया। अभी भी आसमान में काले बादल छाए हुए हैं। खराब मौसम और जलभराव की स्थिति को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर में 12वीं तक के सभी स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है। […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Jul 26, 2023 11:56
Share :
Rain In Delhi-Ncr

Rain In Delhi-Ncr: दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से मूसलाधार बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण कई जगहों पर जलभराव हो गया। अभी भी आसमान में काले बादल छाए हुए हैं। खराब मौसम और जलभराव की स्थिति को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर में 12वीं तक के सभी स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है। जिले के डीएम मनीष वर्मा ने यह आदेश जारी किए हैं। मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में, दिल्ली-NCR सहित कई शहरों में भारी बारिश की चेतावनी दी है।

दिल्ली में आज सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। राजधानी के साथ-साथ NCR के क्षेत्रों में भी भारी बारिश हो रही है। कई इलाके पानी से भर गए हैं। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में राजधानी और इसके आस-पास के इलाकों में और अधिक बारिश होने की चेतावनी दी गई है। दिल्ली में अभी बाढ़ का पानी उतरा नहीं है और फिर से जलजमाव का खतरा बढ़ने लगा है। नोएडा और गाजियाबाद में हिंडन नदी का जलस्तर बढ़ने से बाढ़ का पानी फैल गया है।

और पढ़िए – संसद की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष का हंगामा, लोकसभा दोपहर 12 बजे तक स्थगित

कई इलाकों में जलभराव 

बारिश से लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वाहन चालकों को वाहन चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मंडी हाउस इलाके में जलभराव हो गया है। ITO पर भी बारिश की वजह से सड़कों पर जलभराव हो गया है। नोएडा-ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़ और बुलंदशहर में जमकर बारिश हो रही है। काले घने बादल छाए हुए हैं। दिन में ही अंधेरा हो गया है। मौसम विभाग के अनुसार, तीन दिन तक भारी बारिश होगी।

मौसम विभाग ने जारी की चेतवान 

मौसम विभाग ने तीन दिन 22 से ज्यादा राज्यों में भारी बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने कई राज्यों के लिए आने वाले दिनों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी दी है। पहाड़ों से लेकर मैदानी इलाकों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। मौसम विभाग की तरफ से, अगले तीन दिनों में 22 से ज्यादा राज्यों में भारी बारिश की संभावना जताई गई हैं।

 

First published on: Jul 26, 2023 08:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें