Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

गुजरात दंगों में सामूहिक बलात्कार और हत्या के दोषियों को रिहा करने पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा

2002 के गुजरात दंगों के दौरान सामूहिक बलात्कार और हत्या के दोषियों को 15 अगस्त को रिहा किए जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

नई दिल्ली: 2002 के गुजरात दंगों के दौरान सामूहिक बलात्कार और हत्या के दोषियों को 15 अगस्त को रिहा किए जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए लिखा, “जिन लोगों ने 5 महीने की गर्भवती महिला के साथ बलात्कार किया और उसकी 3 साल की बच्ची को मार डाला, उन्हें ‘आजादी के अमृत महोत्सव’ के दौरान रिहा कर दिया गया। नारी शक्ति की बात करने वाली देश की महिलाओं को क्या संदेश देना है? प्रधानमंत्री जी, आपकी बातों और कार्यों में अंतर पूरा देश देख रहा है।”

 

बता दें कि मार्च 2002 में गुजरात दंगों के दौरान बिलकिस बानो के सामूहिक बलात्कार और उसके परिवार के 7 सदस्यों की हत्या के दोषी 11 लोगों को राज्य की नीति के तहत 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस 2022 के दौरान गोधरा उप जेल से मुक्त किया गया था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -