Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा ने पूरे किए 41 दिन, कर्नाटक से आंध्र प्रदेश पहुंचा कारवां

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज 41 वां दिन है। आज ये यात्रा कर्नाटक से आंध्र प्रदेश पहुंची। यहां पहुंचने पर आंध्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष साके शैलजानाथ ने राहुल गांधी समेत अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं का स्वागत किया।

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस की जारी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) का 41वां दिन है। राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा अब तक करीब 1000 किमी से ज्यादा का सफर तय कर चुका है।

अभी पढ़ें PM Modi Ayodhya Visit: छोटी दिवाली पर अयोध्या जाएंगे पीएम मोदी, रामलला के करेंगे दर्शन, मंदिर निर्माण कार्य का लेंगे जायजा

आज ये यात्रा आंध्र प्रदेश में प्रवेश कर गई। वह पड़ोसी कर्नाटक से अलुरु निर्वाचन क्षेत्र के हलहरवी पहुंचे। यहां पहुंचते ही आंध्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष साके शैलजानाथ और अन्य नेताओं ने राहुल गांधी समेत अन्य कार्यकर्ताओं के उनका स्वागत किया।

कार्यक्रम के मुताबिक, आज की यात्रा में राहुल गांधी, अलुरु, हट्टी बेलागल और मुनिकुर्ती में पदयात्रा करेंगे। इसके बाद वह अदोनी के छगी गांव में रात्रि विश्राम करेंगे। यह यात्रा 21 अक्टूबर तक आंध्रप्रदेश में जारी रहेगी। इसके बाद यात्रा तेलंगाना के रास्ते कर्नाटक में फिर से प्रवेश करेगी।

अभी पढ़ें IRCTC Scam: तेजस्वी यादव की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, CBI ने अधिकारियों को धमकाने का हवाला देकर जमानत रद्द करने की मांग की

आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर से कन्याकुमारी से शुरू हुई थी जो कि अब तक चार राज्यों तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश से गुजर चुकी है।

कांग्रेस की 3750 किमी की भारत जोड़ो यात्रा 12 राज्यों से गुजरेगी। यह दक्षिण में कन्याकुमारी से उत्तर में कश्मीर तक 3,750 किमी का सफर पूरा करेगी। इस यात्रा में राहुल गांधी बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहे हैं।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -