Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Rahul Gandhi Wayanad Visit: राहुल गांधी बोले- देश के PM मोदी ने सदन में मेरी ‘बेइज्जती’ की, लेकिन…

Rahul Gandhi Wayanad Visit: केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे। यहां एक रैली में राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमान करने का आरोप लगाया। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सीधे तौर पर मेरी बेइज्जती की लेकिन उनकी बातों को ऑफ द रिकॉर्ड नहीं किया जाता। […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Feb 13, 2023 21:40
Share :
Rahul Gandhi Wayanad Visit, Rahul Gandhi Vs Narendra Modi, Rahul Targeted Pm Modi, Pm Modi News, Wayanad Congress MP, Union Minister Giriraj Singh
केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे थे।

Rahul Gandhi Wayanad Visit: केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे। यहां एक रैली में राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपमान करने का आरोप लगाया। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सीधे तौर पर मेरी बेइज्जती की लेकिन उनकी बातों को ऑफ द रिकॉर्ड नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि आपका नाम गांधी क्यों है, नेहरू क्यों नहीं?

मेरे भाषण के कुछ अंश हटाए गए

राहुल गांधी ने कहा कि संसद में मेरे भाषण के कुछ अंश हटा दिए गए। मैंने किसी का अपमान नहीं किया। मैंने जो कहा उसके संबंध में मुझे सबूत दिखाने के लिए कहा गया था और मैंने लोकसभा अध्यक्ष को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने सबूत के साथ हर बिंदु को हटा दिया है।

प्रधानमंत्री के कांप रहे थे हाथ

राहुल गांधी ने कहा कि कुछ अंश हटाए गए, ये मायने नहीं रखता क्योंकि सच्चाई हमेशा सामने आती है। आपको बस इतना करना था कि जब मैं बोल रहा था तो मेरे चेहरे और उनके चेहरे को देखना था उन्होंने (प्रधानमंत्री) कितनी बार पानी पिया और कैसे पानी पीते हुए उनके हाथ कांप रहे थे।

गिरिराज सिंह ने राहुल पर किया पलटवार

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार किया है। मंत्री ने कह कि संसद में असंवैधानिक भाषण को हटाया जाता है वो किसी पद से नहीं होता है। राहुल गांधी संसद में बकवास कर रहे थे तो उसे हटाया नहीं जाता तो क्या किया जाता।

यह भी पढ़ेंUnparliamentary Remark: संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी बोले- इस बार राहुल गांधी के खिलाफ होगी कार्रवाई

First published on: Feb 13, 2023 09:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें