Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

प्रियंका गांधी का BRS पर हमला, बोलीं- ये खुद तो अमीर हो गए, तेलंगाना के गरीब और गरीब हो गए

Priyanka Gandhi Target on BRS: प्रियंका ने कहा कि भारत राष्ट्र समिति (BRS) तो अमीर हो गई, लेकिन तेलंगाना के गरीब लोग और गरीब हो गए हैं।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Nov 27, 2023 17:43
Share :

Priyanka Gandhi Target on BRS , हैदराबाद: इन दिनों सभी राजनीतिक पार्टियां तेलंगाना विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में जुटी हुई है। इसी सिलसिले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोमवार भी तेलंगाना के यदाद्री भोंगिर जिले में पहुंची। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रियंका भारत राष्ट्र समिति (BRS) पर जमकर हमलावर हुई। उन्होंने कहा कि BRS तो अमीर हो गई, लेकिन तेलंगाना के गरीब लोग और गरीब हो गए हैं।

BRS पर प्रियंका का तीखा हमला 

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने BRS पर तीखा हमला किया। प्रियंका गांधी ने कहा कि BRS को अमीर हो गया है, लेकिन तेलंगाना के गरीब लोग और गरीब हो गए हैं। चुनाव के समय, ये पार्टी चुनाव प्रबंधन करते हैं लेकिन लोगों को उन्हें बताना चाहिए कि वो बिकने वाली चीज नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो तेलंगाना की जनता से आग्रह करती हैं कि वो को BRS को यह दिखायें कि उन्होंने अपने अधिकारों के लिए पहले भी लड़ाई लड़ी थी और वो अब भी लड़ सकते हैं।

लेटेस्ट खबरों के लिए फॉलो करें News24 का WhatsApp Channel

10 सालों में भाजपा सबसे अमीर पार्टी बनी

इसके साथ ही प्रियंका ने भाजपा पर वार करते हुए दावा किया कि पिछले 10 सालों में भाजपा दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई और उसने देश की संपत्ति अपने बड़े उद्योगपति दोस्तों को सौंप दी। उन्होंने कहा कि अब BRS तेलंगाना की सबसे अमीर पार्टी बन गई। इसके भ्रष्ट नेता अपने महलों में रहते हैं। वो लोग आम जनता से नहीं मिलते है। BRS नेता महलों और फार्महाउसों में बैठकर सरकार चला रहे हैं, उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों का उद्देश्य केवल अमीर व्यवसायों को लाभ पहुंचाना है।

यह भी पढ़ें: भाजपा ने जनता को भड़काया… सीएम गहलोत ने बताया राजस्थान में कैसे रिपीट होगी सरकार?

प्रियंका गांधी ने ये भी दावा किया कि बीआरएस, बीजेपी और एमआईएम ये सब एक साथ हैं।

First published on: Nov 27, 2023 05:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें