Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

रेवड़ी कल्चर पर पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा- देश को “रेवड़ी संस्कृति’ से मुक्त करने का लिया संकल्प

मुझे खुशी है कि देश के एक बड़े वर्ग ने देश को रेवड़ी संस्कृति से मुक्त करने का संकल्प लिया है।

नई दिल्ली: रेवड़ी कल्चर पर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा देश को रेवड़ी संस्कृति से मुक्त करने का संकल्प लिया है। मध्य प्रदेश में पीएम आवास योजना (ग्रामीण) के 4.5 लाख से अधिक लाभार्थियों के ‘गृह प्रवेश’ में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शिरकत करते हुए प्रधानमंत्री ने यह बयान दिया है।

 

पीएम मोदी ने पीएम आवास योजना पर कहा कि करदाताओं को यह देखकर खुशी होगी कि उनका पैसा गरीबों पर खर्च किया जा रहा है। वह बोले “जब मैं 4 लाख घर दे रहा हूं, तो हर करदाता सोचता होगा कि मध्य प्रदेश का कोई गरीब व्यक्ति भी मेरे अलावा नए घर की वजह से दिवाली मना रहा है। लेकिन जब वही करदाता देखता है कि मुफ्त रेवडी (मुफ्त) हो रही है अपने से एकत्र किए गए पैसे से बांटने पर वह निराश हो जाता है। आज बहुत सारे करदाता मुझे पत्र लिख रहे हैं। मुझे खुशी है कि देश के एक बड़े वर्ग ने देश को रेवड़ी संस्कृति से मुक्त करने का संकल्प लिया है।”

पीएम मोदी ने कहा है रेवड़ी कल्चर देश के विकास के लिए “बहुत खतरनाक” है। प्रधानमंत्री ने आगे जोर देकर कहा कि लाभार्थियों को जो नए घर आवंटित किए गए थे, वे गरीबी नहीं बढ़ने देंगे और थोड़ी सी गरीबी भी दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा, “आपको जो घर मिला है वह न केवल रहने, खाने और सोने की जगह है, बल्कि यह एक ऐसा किला है जो गरीबी को नहीं घुसने देगा और बाकी गरीबी को भी दूर करेगा।”

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -