Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री मोदी आज देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’, प्रसारित होगा 97वां एपिसोड

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम करेंगे। यह मासिक रेडियो कार्यक्रम का 97वां एपिसोड होगा। जो इस साल का पहला एपिसोड भी होगा। महीने के अंतिम रविवार को पीएम मोदी मन की बात के जरिए देश को संबोधित करते हैं। कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी और […]

Edited By : Pankaj Mishra | Updated: Jan 29, 2023 09:25
Share :
Mann Ki Baat

Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम करेंगे। यह मासिक रेडियो कार्यक्रम का 97वां एपिसोड होगा। जो इस साल का पहला एपिसोड भी होगा। महीने के अंतिम रविवार को पीएम मोदी मन की बात के जरिए देश को संबोधित करते हैं।

कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क, आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट और न्यूजएयर मोबाइल एप पर किया जाएगा। इसका सीधा प्रसारण डीडी न्यूज, पीएमओ और सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों पर भी किया जाएगा।

पीएम मोदी इस कार्यक्रम में विभिन्न विषयों को लेकर लोगों से बात करते हैं। इस कार्यक्रम के लिए आम जनता अपने विचार और सुझाव भी शेयर करती है। पीएम इनमें से कुछ को चुनकर अपने कार्यक्रम में शामिल करते हैं।

आज मन की बात का 97वां संस्करण है। आज पीएम मोदी न्यू इंडिया की प्रगति की कहानी शेयर कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री ज्वार, बाजरा, सावां, कोदो, रागी जैसे मोटे अनाज और इनकी विशेषताओं के बारे में भी बात करेंगे।

पीएम मोदी की अगुआई में भारत सरकार ने साल 2023 को इंटरनेशनल ईयर ऑफ मिलेट्स यानी मोटे अनाज का अंतरराष्ट्रीय वर्ष घोषित करने का प्रस्ताव रखा था, जिसे संयुक्त राष्ट्र महासभा ने स्वीकार किया था।

 

First published on: Jan 29, 2023 08:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें