Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

मोदी को 101 परसेंट हराया जा सकता है, शख्स ने ऐसा क्यों बोला? देखें वीडियो

2024 Lok Sabha Election: न्यूज 24 ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर लोगों से बातचीत की। इसमें उन्होंने अपनी राय रखी।

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Dec 22, 2023 21:45
Share :
2024 lok sabha election mahaul kya hai
2024 lok sabha election mahaul kya hai

2024 Lok Sabha Election: पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के बाद अब लोकसभा चुनावों की तैयारी शुरू हो चुकी है। विपक्षी गठबंधन मजबूत रणनीति के साथ आगे बढ़ रहा है। ऐसे में क्या 2024 का लोकसभा चुनाव एकतरफा होगा या फिर कांटे का…इसे लेकर लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। इन्हीं सवालों का जवाब जानने के लिए न्यूज 24 ने जंतर-मंतर पर कुछ लोगों से बातचीत की। इस दौरान एक शख्स ने कहा कि मोदी को 101 परसेंट हराया जा सकता है।

101 परसेंट हराया जा सकता है

क्या 2024 के चुनाव में इंडिया गठबंधन एनडीए को हरा सकता है, क्या मोदी को हराया जा सकता है? इसका जवाब देते हुए शख्स ने कहा कि उन्हें 101 परसेंट हराया जा सकता है क्योंकि वे विपक्ष विहीन राजनीति पर उतर आए हैं। उनकी पार्टी गाली दे, कुछ भी कहे तो कोई कार्रवाई नहीं होती। रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कुछ भी नहीं हुआ, बृजभूषण के खिलाफ भी कोई एक्शन नहीं हुआ। बेरोजगारी, महंगाई, महिला उत्पीड़न और दंगे जैसे मुद्दे उन्हें हराएंगे।

क्या मोदी की हवा को रोका जा सकता है? इसके जवाब में शख्स ने कहा कि एकसाथ लड़ेंगे तो बेहतर होगा। मोदीजी की हवा आई थी, तो कुछ लोग सांसद बन गए, लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है। दिल्ली की सातों सीट विपक्ष के खाते में जाएंगी। क्या दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस लड़ेगी? इसका जवाब देते हुए शख्स ने कहा कि एकसाथ लड़ेंगे तो बेहतर होगा।

युवाओं ने रखी राय

जंतर-मंतर पर पहुंचे कुछ युवाओं ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। राजस्थान से आए एक युवा ने कहा- प्रदेश की पूरी की पूरी 25 लोकसभा सीटें बीजेपी को आएंगी। युवा उम्मीदवार भी आएंगे, तो वहीं दूसरे शख्स ने कहा- कांग्रेस काफी मजबूत दिख रही है। 25 में से कम से कम 15 सीटें आएंगी। मोदी की तानाशाही बहुत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: उपराष्ट्रपति की मिमिक्री को लेकर विपक्ष पर जमकर बरसे शाह, कहा- हमने कभी संवैधानिक मर्यादाओं का उल्लंघन नहीं किया

First published on: Dec 22, 2023 09:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें