Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Oxford University ने सीएम केसीआर की बेटी को लेक्चर देने के लिए बुलाया, तेलंगाना डेवलपमेंट मॉडल पर करेंगी बात

Oxford University invites CM KCR daughter for lecture: ब्रिज इंडिया पहल के हिस्से के रूप में अपनी हालिया लंदन यात्रा के दौरान कविता ने तेलंगाना के विकास में केसीआर द्वारा की गई महत्वपूर्ण प्रगति के बारे में विभिन्न कॉलेजों के छात्रों से बात की।

Edited By : khursheed | Updated: Oct 24, 2023 22:58
Share :
Oxford University ने सीएम केसीआर की बेटी को लेक्चर देने के लिए बुलाया, तेलंगाना डेवलपमेंट मॉडल पर करेंगी बात

Oxford University invites CM KCR daughter for lecture: तेलंगाना सरकार में एमएलसी और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव बेटी के कविता को ब्रिटेन के ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय ने लेक्चर देने के लिए आमंत्रित किया है। कविता 30 अक्टूबर को यूनिवर्सिटी में केसीआर नेतृत्व वाली सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं और विभिन्न क्षेत्रों में किए डेवलपमेंट पर बात करेंगी। के कविता के कार्यालय से मंगलवार को जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि सुश्री कविता को विकास अर्थशास्त्र के भाग के रूप में एक व्याख्यान के लिए ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय द्वारा आमंत्रित किया गया है।

Oxford University ने सीएम केसीआर की बेटी को लेक्चर देने के लिए बुलाया

इसमें कहा गया कि सीएम केसीआर के नेतृत्व वाली तेलंगाना सरकार के कार्यक्रमों को अंतरराष्ट्रीय मान्यता मिली है। ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय ने भारत में तेलंगाना की तीव्र प्रगति को स्वीकार किया है। यह मान्यता राज्य सरकार द्वारा की गई विभिन्न पहलों के परिणामस्वरूप मिली है। इसमें कहा गया है कि हाल के वर्षों में मुख्यमंत्री द्वारा शुरू किए गए कई कार्यक्रमों ने ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय का ध्यान आकर्षित किया है।

तेलंगाना डेवलपमेंट मॉडल पर करेंगी बात

ब्रिज इंडिया पहल के हिस्से के रूप में अपनी हालिया लंदन यात्रा के दौरान कविता ने तेलंगाना के विकास में केसीआर द्वारा की गई महत्वपूर्ण प्रगति के बारे में विभिन्न कॉलेजों के छात्रों से बात की। विज्ञप्ति में कहा गया है कि विशेष रूप से उन्हें कृषि क्षेत्र में उठाए गए प्रभावशाली उपायों के बारे में बताया गया। जिसमें किसानों को रायथु बंधु (निवेश सहायता) और 24 घंटे मुफ्त बिजली आपूर्ति का प्रावधान शामिल है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि राज्य सरकार द्वारा सहायता प्राप्त स्वास्थ्य देखभाल और शिक्षा के क्षेत्र में हासिल की गई प्रगति पर सुश्री कविता विश्वविद्यालय में अपने संबोधन के दौरान प्रकाश डालेंगी।

First published on: Oct 24, 2023 10:58 PM
संबंधित खबरें