---विज्ञापन---

West Bengal: कूचबिहार में गृह राज्य मंत्री नीशीथ प्रमाणिक की कार पर तीर-बम से हमला, बोले- बंगाल में अराजकता का माहौल

West Bengal Panchayat Poll: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के बीच हिंसा खत्म नहीं हो रही है। शनिवार को कूचबिहार जिले के साहेबगंज में केंद्रीय राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक और भाजपा विधायक सुकुमार रॉय की कार पर हथियारों से हमला किया गया। इस दौरान जमकर बमबाजी हुई। बताया जा रहा है कि स्क्रूटनी के दौरान […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Jun 17, 2023 16:14
Share :
Nisith Pramanik, Sukumar Roy, Sahebganj, West Bengal Panchayat Poll, Cooch Behar District, BJP Vs TMC
West Bengal Panchayat Poll

West Bengal Panchayat Poll: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के बीच हिंसा खत्म नहीं हो रही है। शनिवार को कूचबिहार जिले के साहेबगंज में केंद्रीय राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक और भाजपा विधायक सुकुमार रॉय की कार पर हथियारों से हमला किया गया। इस दौरान जमकर बमबाजी हुई। बताया जा रहा है कि स्क्रूटनी के दौरान तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी। पुलिस ने मामला शांत कराया है।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक ने कहा कि बंगाल में अराजकता है, हमारी गाड़ी पर तीर मारा गया। कहीं बम मारे जा रहे हैं। कानून-व्यवस्था को हर दिन तोड़ा जा रहा है। पुलिस के सामने यह हो रहा है। हम आगे नहीं जा पा रहे, तृणमूल विधायक BDO कार्यालय में बैठे हुए हैं, एक विधायक BDO कार्यालय में कैसे बैठ सकते हैं? नामांकन पत्रों की जांच सेंट्रल फोर्स की निगरानी में होनी चाहिए।

सुकांत का आरोप- हाथों से फार्म छीन रहे गुंडे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने ममता सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि निशीथ प्रमाणिक की कार पर बम फेंका गया। पुलिस सचमुच लाचार है। उदयन गुहा अपने गुंडों के साथ 1000-1500 लोगों के साथ वहां खड़ा है। वे हमारे कार्यकर्ताओं के हाथों से फॉर्म बी छीन रहे हैं। चुनाव आयोग और राज्य प्रशासन चुपचाप बैठा है। अगर किसी मंत्री पर इस तरह हमला किया जा सकता है, तो हम कल्पना कर सकते हैं कि पश्चिम बंगाल की स्थिति क्या होगी। क्या ममता बनर्जी राज्य चला रही हैं या नाटक कर रही हैं।

सीएम, उनके भतीजे मिलकर करते हैं हिंसा

वहीं, भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में हिंसा बहुत स्वाभाविक है, हिंसा और बंगाल एक दूसरे का पर्यायवाची है। जब भी चुनाव होता है तब हिंसा होती है। मुख्यमंत्री उनके भतीजे अभिषेक, पुलिस, गुंडे सब मिल कर वहां हिंसा करते हैं। वहां आम नागरिक को कोई संरक्षण नहीं है।

8 जुलाई को वोटिंग, 11 को मतगणना

बंगाल में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत 75 हजार सीटों के लिए 8 जुलाई को वोटिंग होगी। 15 जून को नामांकन का आखिरी दिन था। 11 जुलाई को मतगणना होगी।

यह भी पढ़ें: AAP कहते हैं दिल्ली-पंजाब छोड़ दो, पटना की बैठक से पहले विपक्षी एकता पर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम का तंज

First published on: Jun 17, 2023 04:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें