---विज्ञापन---

दिल्ली में कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट की डेट बदली, अब 29 मई को होगी परीक्षा

Breaking News Today in Hindi: आज PM मोदी और कंगना रनौत ने चुनाव नामांकन भरा। वहीं सुप्रीम कोर्ट में पतंजलि के भ्रामक विज्ञापन केस की सुनवाई हुई। इसके अलावा आज दिनभर की खबरों के लिए बनें News24 के साथ...

Edited By : Khushbu Goyal | Updated: May 14, 2024 23:08
Share :
News24 Breaking News In Hindi Live Updates
News24 Breaking News In Hindi Live Updates: देश-दुनिया की घटनाओं का पल-पल का अपडेट्स

News24 Breaking News in Hindi: नमस्कार, समाचारों-खबरों की दुनिया में आपका स्वागत है। आज की प्रमुख खबरों की बात करें तो PM मोदी ने आज वाराणसी में लोकसभा चुनाव नामांकन दाखिल किया। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी आज मंडी सीट से चुनाव नामांकन भरा। बाबा रामदेव और पतंजलि के खिलाफ दर्ज भ्रामक विज्ञापन मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। इसके अलावा IPL के 17वें सीजन में आज अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला होगा। इसके अलावा आज दिनभर की खबरों के लिए बनें News24 के साथ…

21:34 (IST) 14 May 2024
दिल्ली में कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट की डेट बदली, अब 29 मई को होगी परीक्षा

दिल्ली में कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट 15 मई की जगह अब 29 मई को होंगे। बाकी देशभर में तिथियों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। CUET एग्जाम 15 मई को ही लिया जाएगा।

21:30 (IST) 14 May 2024
हरदोई में बसपा के पोलिंग एजेंट की हत्या, दबंगों ने पत्नी और बच्चों को भी नहीं बख्शा

हरदोई में बसपा के पोलिंग एजेंट की हत्या का मामला सामने आया है। बिलग्राम मल्लावां विधानसभा इलाके के गनीपुर निवासी 42 वर्षीय रघुनंदन की हत्या हुई है। उनकी प्रधान के प्रतिनिधि सूपिन शुक्ला व साथियों से कहासुनी हुई थी। मतदान समाप्त होने के बाद रघुनंदन वापस आ रहे थे। तभी रास्ते में घात लगाए बैठे सूपिन व साथियों ने लाठियों से हमला कर दिया। बचाने आए पत्नी व बच्चों को भी जमकर पीटा। बाद में आरोपी मौके से भाग गए। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी को रघुनंदन के बेटे ने वारदात का वीडियो भी दिखाया। जिसके बाद थाना प्रभारी ने वीडियो डिलीट कर दिया और उल्टा उनको ही धमकाया। रघुनंदन को जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर किया गया था। जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है।

20:35 (IST) 14 May 2024
धनंजय सिंह ने बीजेपी को दिया समर्थन, जौनपुर में बड़ा सियासी गेम

बाहुबली धनंजय सिंह ने बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है। उनकी पत्नी को पहले बसपा ने टिकट दिया था। लेकिन बाद में प्रत्याशी बदल दिया गया था।

19:33 (IST) 14 May 2024
CBI ने बिजनेसमैन धीरज वाधवा को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा न्यायिक हिरासत में

सीबीआई ने बिजनेसमैन धीरज वाधवा को सोमवार को मुंबई से गिरफ्तार किया था। मंगलवार को उनको दिल्ली की कोर्ट में पेश किया गया। जहां से न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश न्यायालय ने दिए। धीरज वाधवा को बैंकों से 34 हजार करोड़ रुपये के फ्रॉड के मामले में गिरफ्तार किया गया है। धीरज ने येस बैंक वाले मामले में जमानत ली हुई थी। इससे पहले इसी साल जनवरी में सीबीआई सुप्रीम कोर्ट पहुंची थी। जहां इनको मिली हुई जमानत को सुप्रीम कोर्ट ने गलत बताया था। लेकिन बाद में वाधवा अस्पताल में भर्ती हो गए थे।

17:27 (IST) 14 May 2024
पंजाब में कांग्रेस को झटका, राजा वड़िंग के करीबी ने ज्वाइन की आप

फरीदकोट हलके आम आदमी पार्टी के लिए अच्छी खबर है। राजा वडिंग के करीबी रिश्तेदार अर्श सचर अपने साथियों के साथ आप में शामिल हो गए हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान की मौजूदगी में उन्होंने आप ज्वाइन की। सचर का जाना पंजाब कांग्रेस के लिए झटका माना जा रहा है।

16:23 (IST) 14 May 2024
मनीष सिसोदिया की जमानत पर फैसला सुरक्षित

दिल्ली की शराब नीति घोटाला मामले में आरोपी मनीष सिसोदिया की जमानत पर दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई है। हाईकोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया है। सिसोदिया ने CBI और ED की ओर से दर्ज दोनों केस में ज़मानत की मांग की है। सिसोदिया ने ट्रायल शुरू होने में देरी का हवाला देते ज़मानत की मांग की है। वहीं CBI और ED ने ज़मानत अर्जी का विरोध किया है।

16:09 (IST) 14 May 2024
POK के हालातों पर जम्मू कश्मीर भाजपा अध्यक्ष का बयान

POK के मौजूदा हालात पर बोलते हुए जम्मू कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि सरकार और पाकिस्तान की आर्मी वहां के लोगों पर जुल्म कर रही है। लोग सरकार के खिलाफ सड़कों पर हैं। पाकिस्तानी सेना निहत्थे लोगों पर गोलियां बरसा रही है। उसकी हम निंदा करते हैं।

बता दें कि POK में अभी तक 10 नागरिकों की मौत हो चुकी है। 100 से ज्यादा जख्मी हैं। कई नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। POK में पाकिस्तानी रेंजर्स और कमांडो की तैनाती कर दी गई है। प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान सरकार और पाकिस्तान सेना के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं।

15:47 (IST) 14 May 2024
मध्य प्रदेश में प्रेमी जोड़े के शव मिले

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक कुएं में प्रेमी जोड़े के शव मिले हैं। दोनों 2 दिन से घर से गायब थे। प्रेमी आकाश लोधी एवं प्रेमिका दोनों नाबालिग बताए जा रहे हैं। पुलिस ने दोनों के शवों को कुएं से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना भौंती थाना क्षेत्र के मानपुरा ग्राम की है।

15:31 (IST) 14 May 2024
तिहाड़ जेल दिल्ली में भी बम की कॉल

दिल्ली की तिहाड़ जेल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जेल प्रशासन की ऑफिशियल ID पर ईमेल आया, जिसमें तिहाड़ जेल के अंदर बम होने की सूचना थी। ईमेल मिलते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन फानन में ईमेल आने की सूचना पुलिस को दी गई।

15:24 (IST) 14 May 2024
के. कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ी

दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी BRS नेता के कविता की न्यायिक हिरासत 20 मई तक बढ़ गई है। मामले में ED द्वारा दाखिल छठी सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर संज्ञान लेने पर भी आज सुनवाई टल गई। राउज़ ऐवन्यू कोर्ट में मामले की सुनवाई अब 20 मई को होगी। ED ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट में BRS नेता के कविता, चनप्रीत सिंह, दामोदर शर्मा, प्रिंस कुमार, अरविंद सिंह को आरोपी बनाया है।

14:06 (IST) 14 May 2024
एक्टिविस्ट गौतम नवलखा को जमानत मिली

एक्टिविस्ट गौतम नवलखा को सोमवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई। नवलखा को घर में नजरबंदी के दौरान मिली सुरक्षा के खर्च के लिए 20 लाख रुपये का भुगतान करना होगा। एल्गार परिषद मामले में कार्यकर्ता गौतम नवलखा को गिरफ्तारी के 4 साल बाद जमानत मिली है। अदालत ने नवलखा की उम्र को देखते हुए जमानत दी और कहा कि मुकदमा जल्द खत्म नहीं होगा।

नवलखा के खिलाफ मामला 31 दिसंबर 2017 को पुणे में केस दर्ज हुआ था। उन पर एल्गार परिषद सम्मेलन में कथित भड़काऊ भाषण देने का आरोप है, जिसके बारे में पुलिस का दावा है कि अगले दिन पश्चिमी महाराष्ट्र शहर के बाहरी इलाके में कोरेगांव-भीमा युद्ध स्मारक के पास हिंसा भड़क उठी थी। उन्हें 14 अप्रैल 2020 को गिरफ्तार करके उनके नवी मुंबई वाले घर में नजरबंद कर दिया गया था।

13:43 (IST) 14 May 2024
छत्तीसगढ़ में 30 नक्सलियों ने किया सरेंडर

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सल संगठन से तौबा करके 30 नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया है। आत्मसमर्पण करने वाले 9 नक्सलियों पर कुल 39 लाख रुपये का इनाम था। जनवरी से लेकर अब तक 2024 में बीजापुर में कुल 180 नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया है। 76 नक्सलियों ने समर्पण किया है। आज DIG-CRPF और SP बीजापुर के समक्ष नक्सलियों ने समर्पण किया। बीजापुर SP डॉ. जितेंद्र यादव ने मामले की पुष्टि की है।

13:40 (IST) 14 May 2024
सुप्रिया भारद्वाज कांग्रेस की नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर

लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच कांग्रेस ने सुप्रिया भारद्वाज को नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर नियुक्त कर दिया है। सुप्रिया मीडिया इंडस्ट्री में 16 साल से हैं। सुप्रिया BBA कर चुकी हैं और मास्टर ऑफ मास कम्युनिकेशन की डिग्री भी ले चुकी हैं। वहीं नियुक्ति के आदेश तुरंत प्रभाव से लागू होंगे।

13:36 (IST) 14 May 2024
कंगना रनौत ने मंडी से चुनाव नामांकन भरा

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नामांकन भर दिया है। वे भाजपा उम्मीदवार हैं और आज रोड शो करते हुए अपने समर्थकों व परिवार के साथ नामांकन भरने कलेक्टर ऑफिस पहुंचीं। उनके खिलाफ कांग्रेस ने पूर्व CM वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह को चुनावी रण में उतारा है।

13:29 (IST) 14 May 2024
हरियाणा में भाजपा को लगा एक और बड़ा झटका

हरियाणा में भाजपा को एक और बड़ा झटका लगा। पूर्व विधायक रोहिता रेवड़ी कांग्रेस में शामिल हुई हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा और चौधरी उदयभान के नेतृत्व में उन्होंने कांग्रेस जॉइन की। रोहिता पंजाबी खत्री समाज की बड़ी नेता हैं। इससे करनाल लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस को बड़ा फायदा होगा, क्योंकि रोहिता के आने से भाजपा के हाथ से पंजाब वोट बैंक खिसकना तय है। कांग्रेस जॉइन करने के बाद रोहिता ने कहा कि लोकसभा और आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पक्की है। बता दें कि डेढ़ साल में कांग्रेस के पाले में भाजपा का साथ छोड़कर 40 से ज्यादा सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक आ चुके हैं।

13:06 (IST) 14 May 2024
इंडिगो की फ्लाइट रनवे पर फंसी

तेलंगाना के हैदराबाद में आज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट फंस गई। हैदराबाद से कोचीन जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6A 6707 आज रनवे पर करीब एक घंटा खड़ी रही। इसका कारण तकनीकी खराबी बताई जा रही है। फ्लाइट के अंदर से परेशान पैसेंजर्स का वीडियो सामने आया है।

12:33 (IST) 14 May 2024
UP में लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा

उत्तर प्रदेश के आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और 2 गंभीर घायल हैं। ट्रैक्टर ट्रॉली में अनियंत्रित होकर एक कार घुस गई। हादसे में 6 माह की मासूम समेत एक युवती की मौत हुई है। कार में 4 लोग सवार थे। बाकी 2 लोग घायल हुए, जो अस्पताल में भर्ती है।

हादसे का शिकार हुए लोग कन्नौज से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। ट्रैक्टर ट्रॉली से एक्सप्रेसवे पर जाली लगाई जा रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। थाना डौकी क्षेत्र के लखनऊ एक्सप्रेस वे का मामला है।

12:12 (IST) 14 May 2024
UP की बेतवा नदी में 5 स्टूडेंट डूबे

उत्तर प्रदेश के जालौन में बह रही बेतवा नदी में 5 छात्रों के डूबने की खबर है, जिसमें से 3 छात्रों के शव SDRF ने बरामद कर लिए हैं। 2 की तलाश जारी है। बीते दिन पांचों छात्र पिकनिक मनाने के लिए बेतवा नदी के सलाघाट पर गए था, लेकिन देर शाम नदी के पास उनके कपड़े और जूते चप्पल मिले, वे नहीं मिले। अनहोनी की आशंका से परिजनों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने SDRF और स्थानीय गोताखोरों के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया।

11:57 (IST) 14 May 2024
कंगना रनौत ने राष्ट्रविरोधी मानसिकता पर जताई चिंता

मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा कि यह मंडी की जनता का प्यार और उनकी उम्मीदे हैं, जो उन्हें यहां खींचकर लाई हैं। जब इतिहास याद किया जाएगा, तब इस दौर को शायद स्वर्णिम काल कहा जाएगा। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रविरोधी मानसिकता देश के लिए चिंता का विषय है।

11:49 (IST) 14 May 2024
बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण को सुप्रीम कोर्ट से राहत

पतंजलि के भ्रामक विज्ञापन केस की आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुप्रीम कोर्ट ने जहां आज सुनवाई के बाद योग गुरु बाबा रामदेव और पतंजलि आयुर्वेद के प्रबंध निदेशक आचार्य बालकृष्ण को मामले में व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट दी है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव, बालकृष्ण और अन्य के खिलाफ दर्ज अवमानना याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है।

11:46 (IST) 14 May 2024
नामांकन भरने निकली कंगना रनौत का बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव 2024 का नामांकन भरने से पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि आज ही प्रधानमंत्री मोदी भी काशी से चुनाव नामांकन भर रहे हैं। वे काशी से चुनाव उम्मीदवार हैं और मैं छोटी काशी मंडी से चुनाव उम्मीदवार है। इस संयोग से लग रहा है कि हम चुनाव जीत रहे हैं। मैं भी चुनाव जीत रही हूं। वे भी चुनाव जीत रहे हैं।

11:41 (IST) 14 May 2024
एक्ट्रेस कंगना रनौत नामांकन भरने निकलीं

एक्ट्रेस कंगना रनौत चुनाव नामांकन भरने निकली हैं। वे अपने समर्थकों के साथ रोड शो करते हुए कलेक्टर ऑफिस जा रही है। उन्हें भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनावी रण में उतारा है। वे पिछले कई दिनों से पूरे देश में चुनाव प्रचार कर रही हैं और अपने बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

11:38 (IST) 14 May 2024
पतंजलि के भ्रामक विज्ञापन केस की सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट में आज पतंजलि के भ्रामक विज्ञापन केस की सुनवाई चल रही है। मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने से पहले IMA चीफ ने बयानबाजी की। इसकी शिकायत पतंजलि के प्रबंधक आचार्य बालकृष्ण ने सुप्रीम कोर्ट को दी थी। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने IMA चीफ को नोटिस जारी करके जवाब देने को कहा था।

11:35 (IST) 14 May 2024
दिल्ली के अस्पताल में बम होने की सूचना

दिल्ली में एक बार फिर अस्पताल में बम रखे होने की धमकी ईमेल करके दी गई है। अशोक विहार स्थित दीप चंद बंधु अस्पताल में बम होने की सूचना मिलते ही बम और डॉग स्कवाड अलर्ट हो गया। सर्च ऑपरेशन जारी है। पूरा परिसर खाली करा दिया गया है।

दिल्ली दमकल विभाग के मुताबिक, उन्हें भी अलग- अलग अस्पतालों से बम होने की कॉल्स आई थीं। इनमें GTB अस्पताल, जनकपुरी का दादा देव अस्पताल, हेडगेवार अस्पताल शामिल है। कॉल्स को वेरिफाई किया जा रहा है। पुलिस को सूचना दी गई है। अस्पतालों को अलर्ट कर दिया गया है।

10:35 (IST) 14 May 2024
MP में मतदान कर्मियों की बस का एक्सीडेंट

मध्य प्रदेश के मंदसौर में मतदान कर्मियों की बस का एक्सीडेंट हो गया है। हादसे में एक होमगार्ड जवान की मौत हुई है और 9 मतदान कर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 2 की हालत नाजुक बनी हुई है। मतदान सामग्री जमा करके शिक्षक और पुलिस जवान वापस लौट रहे हैं। घायलों में मतदान कर्मी शिक्षक, पुलिस जवान और बस चालक शामिल है। हादसा मंगलवार सुबह हुआ। ट्रक का टायर फटने से बीच रोड पार्क हुए ट्रक में पीछे से बस जा घुसी। मंदसौर के सुवासरा थाना क्षेत्र की घटना है। मृतक की पहचान मनोहर सिंह पुत्र प्रभु सिंह 34 वर्ष निवासी खीमाखेडा राजसमंद राजस्थान के रूप में हुई।

10:20 (IST) 14 May 2024
MP हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी के गोदाम में ब्लास्ट मामला

मध्य प्रदेश में हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी के गोदाम में ब्लास्ट मामला की COD जांच रिपोर्ट सामने आई है। इसमें कहा गया है कि कबाड़खाने की जांच के दौरान 125 और 30 एमएम वाले बम के करीब 1 हजार खोल मिले। इनमें से कई बमों के जिंदा होने का शक है। सीओडी अपने तरीके से बमों को नष्ट करेगी।

एनएसजी ने आयुध निर्माणियों के माध्यम से बमों को निष्क्रिय कराने की बात कही थी, लेकिन सीओडी की बरेला में फायरिंग रेंज में इन्हें नष्ट किया जा सकता है। शमीम कबाड़ी के गोदाम में 25 अप्रैल को विस्फोट हुआ था। ब्लॉस्ट से 10 हजार वर्गफीट में फैला कबाड़खाना ध्वस्त हो गया था।

5 किलोमीटर दूर तक सुनाई धमाके की गूंज सुनाई दी थी। आशंका है कि स्क्रैप में जिंदा बम के फटने से घटना हुई। 2 मजदूरों की मौत भी हुई थी। घटना के बाद शमीम कबाड़ी फरार हो गया है।

09:23 (IST) 14 May 2024
छत्तीसगढ़ हेड कांस्टेबल सुसाइड केस में कार्रवाई

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सरकंडा थाना में पदस्थ हेड कांस्टेबल की आत्महत्या मामले में कार्रवाई हुई है।प्रशिक्षु DSP रोशन आहुजा को सरकंडा थाना से हटा दिया गया है। SP रजनीश सिंह से मिलकर आदिवासी समाज ने अल्टीमेटम देकर कार्रवाई की मांग की थी। मृतक हवलदार के परिजनों ने प्रशिक्षु DSP पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। 2 मई को हेड कांस्टेबल लखन मेश्राम ने अपने ही घर के पीछे फांसी लगाकर खुदखुशी की थी।

08:58 (IST) 14 May 2024
बिहार में आज शाम सुशील मोदी का अंतिम संस्कार

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी का पार्थिव शरीर आज सुबह 11 बजे पटना लाया जाएगा। यहां से सीधे राजेंद्र नगर स्थित उनके आवास पर ले जाया जाएगा। इसके बाद उनकी पार्थिव देह भाजपा ऑफिस और बिहार विधान परिषद तक ले जाई जाएगी। वहां से गुलाबी घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सुशील कुमार मोदी के अंतिम संस्कार मे शामिल होने के लिए शाम 4 बजे पटना पहुंचेंगे।

08:48 (IST) 14 May 2024
मध्य प्रदेश में बारातियों की पिकअप पलटी

मध्य प्रदेश के उमरिया में बारातियों की पिकअप पलटी गई है। हसदो में 15 से ज्यादा लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। हादसा नौरोजाबाद थाना के तहत आने वाले घुलघुली-करकेली सड़क पर हुआ। राहगीरों ने हादसे की जानकारी डायल 100 नंबर पर दी। निजी वाहनों और 108 एंबुलेंस से घायलों को जिला चिकित्सालय उमरिया पहुंचाया गया। बारातियों से भरी पिकअप ग्राम मरदर से करौंदी लौट रही थी।

08:33 (IST) 14 May 2024
PM मोदी का आज चुनाव नामांकन भरने का शेड्यूल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह लगभग 8:45 बजे वाराणसी के BLW गेस्ट हाउस से निकलेंगे। सुबह 9:05 बजे पीएम मोदी दशाश्वमेध घाट पहुंच जाएंगे। सुबह 9:10 से 9:15 बजे तक पीएम मोदी दशाश्वमेध घाट पर गंगा पूजन करेंगे। 9:15 से 10 बजे तक पीएम मोदी इस दशाश्वमेध घाट से क्रूज पर सवार होकर निकलेंगे।

10 बजे नमो घाट पर पहुंचकर पीएम मोदी काल भैरव मंदिर के लिए सड़क मार्ग से प्रस्थान कर जाएंगे।10:15 बजे काल भैरव मंदिर पहुंचकर पीएम मोदी 10:30 बजे तक पूजा अर्चन करेंगे। सुबह 10:30 बजे पीएम मोदी काल भैरव मंदिर से निकलकर 11:45 बजे वाराणसी कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे।

पीएम मोदी 11:45 से 12:00 के बीच में अपना नॉमिनेशन फाइल करेंगे। 12 बजे वाराणसी कलेक्ट्रेट से निकलकर 12:15 बजे रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर पहुंचेंगे। 12:15 बजे से 1 बजे दोपहर के बीच में पीएम मोदी पार्टी वर्कर के साथ रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में बैठक करेंगे।

1 बजे रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर से निकलकर पीएम मोदी वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए निकलेंगे। 2 बजे पीएम मोदी वाराणसी से उड़ान भरेंगे।

First published on: May 14, 2024 06:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें