Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

’86 की हूं… मेरे जीते जी मेरा बेटा महाराष्ट्र का CM बने…’ अजित पवार की मां ने जाहिर की इच्छा, Watch Video

My Son Become CM of Maharashtra As I Am Alive Ajit Pawars Mother wish: महाराष्ट्र में ग्राम पंचायत चुनाव हो रहे हैं। इसके लिए रविवार सुबह से मतदान शुरू हो गया। बताया गया है कि राज्य की 2,359 ग्राम पंचायतों के लिए ये चुनाव है।

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Nov 5, 2023 22:36
Share :
Maharashtra CM, Deputy CM Ajit Pawar, Ajit Pawar, Asha Pawar Video, Maharashtra News, Video News

My Son Become CM of Maharashtra As I Am Alive Ajit Pawar’s Mother wish: महाराष्ट्र के बारामती स्थित काटेवाड़ी में वोटिंग शुरू हो गई है। इसी काटेवाड़ी में पवार परिवार भी मतदान कर रहा है। उपमुख्यमंत्री अजित पवार की मां आशा पवार और पत्नी सुनेत्रा पवार ने मदाना पर अपना वोट दिया। इस दौरान डिप्टी सीएम की मां आशा पवार ने इच्छा जताई कि अजित मुख्यमंत्री बनें। उन्होंने यह भी कहा कि मेरा बेटा मुख्यमंत्री बने।

आशा पवार ने क्या कहा?

मीडिया से बातचीत में आशा पवार ने कहा कि मैं 1957 से काटेवाड़ी में मतदान कर रहा हूं। पहले के काटेवाड़ी और वर्तमान के काटेवाड़ी में काफी बदलाव हुए हैं। इसमें कई लोगों ने योगदान दिया है। राज्य में कई लोगों का मानना ​​है कि अजित पवार को मुख्यमंत्री बनना चाहिए।

साथ ही एक मां होने के नाते मुझे लगता है कि मेरा बेटा मुख्यमंत्री बने। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी उम्र अभी 86 साल है। इसलिए दूसरों की तरह मैं भी अजित पवार को मुख्यमंत्री बनते देखना चाहूंगी। आशा पवार की मां का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महाराष्ट्र में हो रहे हैं ग्राम पंचायत चुनाव

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र में ग्राम पंचायत चुनाव हो रहे हैं। इसके लिए रविवार सुबह से मतदान शुरू हो गया। बताया गया है कि राज्य की 2,359 ग्राम पंचायतों के लिए ये चुनाव है। काटेवाड़ी ग्राम पंचायत में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार का परिवार रहता है। रविवार को डिप्टी सीएम की मां और पत्नी एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए पहुंची थीं।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Nov 05, 2023 10:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें