Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Anant Ambani के ससुर से मिलिए, 755 करोड़ की कंपनी के मालिक हैं मुकेश अंबानी की छोटी ‘बहू’ के पिता

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी का कार्ड ऑनलाइन सामने आया है। मार्च से पहले प्री-वेडिंग सेरेमरनी शुरू होनी है।

Edited By : Shubham Singh | Updated: Jan 14, 2024 09:20
Share :
Mukesh Ambani son Anant Ambani
राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट

Mukesh Ambani son Anant Ambani marry Radhika Merchant about her father Viren Merchant: देश के सबसे अमरी शख्स मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होने जा रही है। दोनों जल्द ही सात फेरे लेंगे जिसके लिए तैयारियां चल रही हैं। शादी का कार्ड भी सामने आया है। शादी अंबानी के होमटाउन जामनगर में होगी। दोनों के सगाई पिछले साल हुई थी। इनकी शादी कई वजहों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में है।

अनंत अंबानी के बिजनेस और संपत्ति के बारे में सभी जानते हैं लेकिन क्या आपको मुकेश अंबानी की होने वाली छोटी ‘बहू’ राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट के बारे में पता है। आखिर राधिका कितने बड़े परिवार से आती हैं और उनके पिता क्या करते हैं।

ये भी पढ़ें-कड़ाके की सर्दी से ठिठुरा उत्तर भारत, दिल्ली-NCR में ‘गायब’ हुईं सड़कें, ट्रेन-फ्लाइट भी प्रभावित

कितनी है कुल नेटवर्थ

राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट भी एक बड़े बिजनेसमैन हैं। वे कई बड़ी भारतीय कंपनियों के डॉयरेक्टर हैं। वीरेन मर्चेंट की उम्र 58 साल है और वे एनकोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ हैं। राधिका इसी कंपनी की निदेशक हैं। उनकी कुल नेटवर्थ 755 करोड़ रुपये के आसपास है।

क्या करती हैं राधिका की बहन

वीरेन मर्चेंट की पत्नी का नाम शैला मर्चेंट है। वीरेन की दो बेटियां हैं जिनका नाम राधिका मर्चेंट और अंजलि मर्चेंट है। अंजलि मर्चेंट भी बिजनेस करती हैं। राधिका की बहन अंजलि मर्चेंट ड्राईफिक्स की को फाउंडर हैं।

वीरेन मर्चेंट जब ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे थे तभी उन्होंने बिजनेस की दुनिया में कदम रख दिया था। उनकी कंपनी एनकोर समूह ने पिछले दो दशकों में खूब प्रगति की है। वीरेन ने कड़ी मेहनत करके अपनी संपत्ति बनाई है। बता दें कि अनंत और राधिका की सगाई दुनिया के सबसे महंगे घर एंटीलिया में हुई थी। रोका सेरेमनी राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में हुई थी।

ये भी पढ़ें-14 जनवरी को सूर्यदेव की तरह चमकेगा 3 राशियों का भाग्य, पढ़ें आज का दैनिक राशिफल और उपाय

First published on: Jan 14, 2024 09:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें