Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

केरल सरकार और राज्यपाल के बीच तल्खी बरकरार! क्रिसमस पार्टी में CM ने गवर्नर को नहीं बुलाया

Kerala Christmas Party: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के बीच चल रही खींचतान एक बार फिर सामने आई है। दरअसल, मंगलवार को मुख्यमंत्री की ओर से आयोजित क्रिसमस पार्टी में राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान को इनवाइट नहीं किया गया, जिससे ये साफ हो गया कि केरल सरकार और राज्यपाल के […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Dec 21, 2022 09:34
Share :

Kerala Christmas Party: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के बीच चल रही खींचतान एक बार फिर सामने आई है। दरअसल, मंगलवार को मुख्यमंत्री की ओर से आयोजित क्रिसमस पार्टी में राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान को इनवाइट नहीं किया गया, जिससे ये साफ हो गया कि केरल सरकार और राज्यपाल के बीच अभी भी तल्खी बरकरार है।

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मंगलवार को क्रिसमस और नए साल के जश्न के हिस्से के रूप में तिरुवनंतपुरम में केरल पर्यटन के स्वामित्व वाले मैस्कॉट होटल में क्रिसमस दावत का आयोजन किया था। राजभवन ने पुष्टि की, “राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान को उक्त पार्टी में आमंत्रित नहीं किया गया था।”

क्रिसमस पार्टी में कई गणमान्य रहे मौजूद

मुख्यमंत्री की ओर से आयोजित क्रिसमस पार्टी में कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। इनमें कार्डिनल मार जॉर्ज अलेंचेरी, कार्डिनल बेसेलियोस मार क्लेमिस, बिशप बसेलियोस मार्थोमा मैथ्यूज III, बिशप डॉ. थियोडोसियस मार्टोमा मेट्रोपॉलिटन, आर्कबिशप डॉ. थॉमस जे नेटो, जोसेफ मार ग्रेगोरियस मेट्रोपॉलिटन, सिरिल मार बेसेलियोस मेट्रोपॉलिटन, अथानासियोस योहन मेट्रोपॉलिटन, बिशप मार मैथ्यू अराइक्कल आदि शामिल रहे।

‘लव ऑफ होम’ कूटोली में राज्यपाल ने मनाया क्रिसमस

इस बीच, राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कल कोझीकोड के ‘लव ऑफ होम’ कूटोली के निवासियों के साथ क्रिसमस मनाया। बता दें कि पिछले हफ्ते राज्यपाल ने भी क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया था। राजभवन की ओर से मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, कैबिनेट के सदस्य और विपक्ष के नेता वीडी सतीसन को निमंत्रण भी भेजा गया था, इसके बावजूद राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान की ओर से आयोजित क्रिसमस पार्टी से सीएम समेत अन्य नेता दूर रहे।

First published on: Dec 21, 2022 09:34 AM
संबंधित खबरें