Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

KCR ने किया राष्ट्रीय पार्टी बनाने का ऐलान, 2024 चुनावों पर पड़ेगा यह असर

बहुत जल्द एक राष्ट्रीय पार्टी का गठन और उसकी नीतियां तैयार की जाएंगी। केसीआर राष्ट्रीय राजनीति में समान विचारधारा वाले क्षेत्रीय दलों का समर्थन चाहते हैं।

नई दिल्ली:  तेलंगाना के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता के चंद्रशेखर राव (KCR) ने रविवार को कहा कि वह जल्द ही एक राष्ट्रीय पार्टी लॉन्च करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियां बनाने का काम चल रहा है। केसीआर के कार्यालय से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है, “विभिन्न क्षेत्रों के बुद्धिजीवियों, अर्थशास्त्रियों और विशेषज्ञों के साथ लंबी चर्चा के बाद वैकल्पिक राष्ट्रीय एजेंडे पर आम सहमति बनी है, जैसा कि हमने तेलंगाना आंदोलन की शुरुआत से पहले किया था।”

इस रिलीज में कहा गया है कि बहुत जल्द एक राष्ट्रीय पार्टी का गठन और उसकी नीतियां तैयार की जाएंगी। केसीआर राष्ट्रीय राजनीति में समान विचारधारा वाले क्षेत्रीय दलों का समर्थन चाहते हैं। उन्होंने रविवार दोपहर को कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के नेता एच डी कुमारस्वामी से हैदराबाद में मुलाकात की। हाल ही में केसीआर दिल्ली में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से भी मिले थे। अब उनका अपनी पार्टी का ऐला वर्ष 2024 चुनावों पर विपक्षी एकता को प्रभावित करेगा।

 

 

 

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -