Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Karnataka Election: बेंगलुरु में PM मोदी का 8 किमी का मेगा रोड शो; शिवमोग्गा जनसभा में कांग्रेस पर साधा निशाना

Karnataka Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बेंगलुरु में शहर के पूर्वी हिस्से में चुनावी प्रचार करते हुए 8 किलोमीटर का रोड शो किया। सुबह करीब 10 बजे पीएम मोदी ने न्यू तिप्पासंद्रा में केम्पेगौड़ा की प्रतिमा से अपनी रैली शुरू की। एचएएल रोड 2 स्टेज और हलासुरु से होते हुए ट्रिनिटी सर्कल पहुंचे। […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: May 7, 2023 16:22
Share :
Karnataka Election, PM Modi Road Show, Bengaluru News, Shivamogga News

Karnataka Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बेंगलुरु में शहर के पूर्वी हिस्से में चुनावी प्रचार करते हुए 8 किलोमीटर का रोड शो किया। सुबह करीब 10 बजे पीएम मोदी ने न्यू तिप्पासंद्रा में केम्पेगौड़ा की प्रतिमा से अपनी रैली शुरू की। एचएएल रोड 2 स्टेज और हलासुरु से होते हुए ट्रिनिटी सर्कल पहुंचे। इसके बाद वे शिवमोग्गा पहुंचे। यहां उन्होंने जमसभा को संबोधित किया।

बेंगलुरु में रोडशो के बाद शिवमोग्गा पहुंचे पीएम मोदी

बेंगलुरु में रोड शो के दौरान, सड़क के दोनों ओर हजारों की संख्या में समर्थक नजर आए। उन्होंने पीएम मोदी पर फूलों की वर्षा की। चुनावी प्रचार के आखिरी चरण में पहुंचने के साथ ही पीएम मोदी ने कर्नाटक के शिवमोग्गा शहर में जनसभा को संबोधित किया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवमोग्गा में पीए मोदी ने कहा कि हमने रोड शो जल्दी किया, क्योंकि आज नीट की परीक्षा थी। कोई भी राजनीतिक दल इतनी जल्दी रैली, जनसभा करने की हिम्मत नहीं करता। मोदी ने कहा, मुझे आज बेंगलुरु की जनता से बहुत प्यार मिला।

मोदी बोले- किसानों पर बोझ नहीं आने दिया

उन्होंने कहा कि हमने 9 वर्षों में किसानों को 2,000 नए प्रकार के बीज उपलब्ध कराए हैं। संकटों के बावजूद हमने कभी देश में खाद की कमी नहीं होने दी। रूस-यूक्रेन संकट के कारण उर्वरक कीमतों में रिकॉर्ड वृद्धि हुई, लेकिन हमने इसे देश के किसानों पर बोझ नहीं आए दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में लड़कियों की शिक्षा और महिला सशक्तिकरण को पीछे धकेल दिया गया था।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस ने स्कूलों में लड़कियों के लिए अलग से शौचालय नहीं बनवाया। इस कारण से लड़कियां पढ़ाई छोड़ देती थीं, लेकिन भाजपा ने लड़कियों के साथ हो रहे अन्याय को दूर करने के लिए अभियान चलाया। आज ज्यादा से ज्यादा लड़कियां स्कूल जा रही हैं। कांग्रेस की राजनीति और विकास कार्य दोनों ही कागजों पर हैं। वे कभी कर्नाटक का विकास नहीं कर सकते।

वे झूठ का सौदा करते हैंः पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि वे (कांग्रेस) सिर्फ झूठ का सौदा कर रहे हैं। अतीत में कांग्रेस सरकार की ओर से कर्नाटक की महिलाओं की पूरी तरह से उपेक्षा की गई थी। उन्होंने किसानों के लिए कोई विकास कार्य नहीं किया है। भाजपा ने राज्य के किसानों के लिए काम किया है। अब कांग्रेस के सभी झूठ पूरी तरह से बेनकाब हो गए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: May 07, 2023 04:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें