Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

कर्नाटक: बेंगलुरु में धमाके की योजना बना रहे 5 संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार, विस्फोटक जब्त

Bengaluru News: केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने बेंगलुरु में देशद्रोही गतिविधियों में शामिल होने के संदेह में पांच आतंकवादी संदिग्धों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान जुनैद, सोहेल, उमर और दो अन्य के रूप में हुई। उनके मोबाइल फोन और अन्य सामान भी जब्त कर लिया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jul 19, 2023 15:12
Share :
Bengaluru News, terrorists arrested in Bengaluru, Bengaluru police, Bengaluru central crime branch

Bengaluru News: केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने बेंगलुरु में देशद्रोही गतिविधियों में शामिल होने के संदेह में पांच आतंकवादी संदिग्धों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान जुनैद, सोहेल, उमर और दो अन्य के रूप में हुई। उनके मोबाइल फोन और अन्य सामान भी जब्त कर लिया गया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सेंट्रल क्राइम ब्रांच (CCB) ने 5 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान सैयद सुहेल, उमर, जनिद, मुदासिर और जाहिद के रूप में की गई है। आशंका है कि टीम ने बेंगलुरु में धमाका करने की योजना बनाई थी।

 

ये भी पढ़ेंः खड़गे बोले- कांग्रेस को सत्ता या प्रधानमंत्री पद में कोई दिलचस्पी नहीं

 

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए पांचों संदिग्ध 2017 के एक हत्या मामले में आरोपी थे और परप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल में थे। कहा जा रहा है कि जेल के अंदर ही पांचों संदिग्ध आतंकवादियों के संपर्क में आए। सीसीबी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से विस्फोटक सामग्री जब्त की गई है।

पुलिस आयुक्त ने दिया ये बयान

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी. दयानंद ने कहा कि CCB ने कर्नाटक की राजधानी में बर्बरता की वारदातों को अंजाम देने की योजना बनाने वाले लोगों का पता लगाया है। पांच आरोपियों को गिरफ़्तार किया गया है उनके पास से 7 पिस्तौल, कई जिंदा गोलियां, एक वॉकी-टॉकी और अन्य सामान बरामद किए गए हैं।

First published on: Jul 19, 2023 10:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें