Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा के माछिल में हिमस्खलन, एक की मौत

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल इलाके में शुक्रवार को हुए हिमस्खलन में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसके अलावा तीन लोगों को बचा लिया गया। जम्मू-कश्मीर पिछले कुछ हफ्तों में कई हिमस्खलन की चपेट में आया है। 1 फरवरी को गुलमर्ग में एक स्की रिसॉर्ट के ऊपरी हिस्से में भारी हिमस्खलन […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Feb 17, 2023 19:37
Share :
Kashmir
Kashmir

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल इलाके में शुक्रवार को हुए हिमस्खलन में एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसके अलावा तीन लोगों को बचा लिया गया। जम्मू-कश्मीर पिछले कुछ हफ्तों में कई हिमस्खलन की चपेट में आया है। 1 फरवरी को गुलमर्ग में एक स्की रिसॉर्ट के ऊपरी हिस्से में भारी हिमस्खलन की चपेट में आने से दो पोलिश पर्यटकों की मौत हो गई थी और 21 फंस गए थे।

इससे पहले 27 जनवरी को जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले के सुदूर पद्दार इलाके में हिमस्खलन हुआ था। हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

14 जनवरी को जिले के गुरेज सेक्टर में एक और हिमस्खलन हुआ। उसी दिन, मध्य कश्मीर के गांदरबल में सोनमर्ग के सरबल क्षेत्र में एक साथ दो हिमस्खलन हुए। इनमें से किसी भी हिमस्खलन में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। हालांकि, 12 जनवरी को सरबल में एक और हिमस्खलन की चपेट में आने से एक निर्माण कंपनी के दो मजदूरों की मौत हो गई थी।

First published on: Feb 17, 2023 07:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें