Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

जयपुर कोर्ट ने SDPI सचिव सादिक को 27 सितंबर तक NIA को रिमांड पर सौंपा

सादिक को एनआईए ने आज बारां से गिरफ्तार किया था। NIA की टीम ने आज देश के कई राज्यों में छापेमारी की।

जयपुर, केजे श्रीवत्सन: जयपुर की एनआईए कोर्ट ने SDPI सचिव सादिक को 27 सितंबर तक NIA को रिमांड पर सौंपा है। सादिक को एनआईए ने आज बारां से गिरफ्तार किया था। NIA की टीम ने आज देश के कई राज्यों में छापेमारी की। इस छापेमारी में राजस्थान से एनआईए ने SDPI सचिव सादिक को गिरफ्तार किया था।

अभी पढ़ें Weather Forecast: आज से दो दिनों तक इन 10 से अधिक राज्यों में होगी बारिश, जानें IMD का ताजा अलर्ट

जानकारी के मुताबिक पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के तीन ठिकानों पर राजस्थान में भी NIA और ED के अधिकारीयों ने दबिश देकर सर्च ऑपरेशन चलाया। इस सिलसिले में PFI के राजस्थान हेड आसिफ को केरल से गिरफ्तार कर लिया गया है। मोती डूंगरी रोड पर स्थित जयपुर के PFI के दफ्तर के साथ साथ उदयपुर, कोटा और बारां के PFI दफ्तर पर भी छापे की यह कारवाई हुई है।

अभी पढ़ें Telangana: टोल प्लाजा पर टीआरएस नेताओं की कर्मचारियों से फाइट, तोड़फोड़ का वीडियो वायरल

इसके बाद बताया जा रहा है कि पीएफआई से जुड़े लोग भूमिगत हो गए है। जानकारी के मुताबिक 2 लोगों को कोटा-बारां से गिरफ्तार किया गया है जबकि 6 अन्य को हिरासत में लेकर NIA ने PFI के दफ्तर स विदेशी लेनदेन वाले खातों से जुड़े कई दस्तावेज और कंप्यूटर हार्ड डिस्क को भी जब्त किया है।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -