Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

IndiGo Flight: गोवा में यात्री ने उड़ान भरने से पहले विमान के इमरजेंसी गेट से की छेड़छाड़, गिरफ्तार

IndiGo Flight: गोवा के वास्को से चंडीगढ़ के लिए आ रही इंडिगो की फ्लाइट में एक यात्री ने विमान के इमरजेंसी गेट और अन्य सुरक्षा उपरकरणों के साथ छेड़छाड़ कर दी। जानकारी होने पर विमान के क्रू मैंबर्स ने आरोपी को काबू करते हुए गोवा पुलिस के हवाले किया है। इस कारण विमान की उड़ान […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: May 7, 2023 12:14
Share :
IndiGo Flight, Flight Emergency Gate, Goa News, Goa to Chandigarh Flight

IndiGo Flight: गोवा के वास्को से चंडीगढ़ के लिए आ रही इंडिगो की फ्लाइट में एक यात्री ने विमान के इमरजेंसी गेट और अन्य सुरक्षा उपरकरणों के साथ छेड़छाड़ कर दी। जानकारी होने पर विमान के क्रू मैंबर्स ने आरोपी को काबू करते हुए गोवा पुलिस के हवाले किया है। इस कारण विमान की उड़ान में भी देरी हुई।

गोवा से चंडीगढ़ आ रही थी फ्लाइट

जानकारी के मुताबिक, 28 वर्षीय विशाल शांडिल ने गुरुवार को गोवा से चंडीगढ़ जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में इमरजेंसी निकास द्वार खोलने का प्रयास किया। इसके बाद विमान को गोवा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर खड़ा करना पड़ा। बताया गया है कि विमान में 180 यात्री थे, जिन्हें दूसरे विमान में शिफ्ट किया गया।

उड़ान रद्द की, दूसरे विमान में यात्री शिफ्ट

गोवा हवाईअड्डे के निदेशक एसवीटी धनमजय राव ने कहा कि घटना के बाद विमान को खड़ा करके उड़ान रद्द कर दी गई। इंडिगो ने यात्रियों को दूसरी फ्लाइट में भेजा है। वहीं हिमाचल प्रदेश के रहने वाले विशाल शांडिल के खिलाफ इंडिगो की ओर से गोवा के डाबोलिम थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया था।

गोवा पुलिस ने यात्री को हिरासत में लिया

आरोप है कि विशाल शांडिल ने कथित तौर पर इंडिगो फ्लाइट 6E-724 के ओवर विंग इमरजेंसी गेट के कवर फ्लैप के साथ छेड़छाड़ की और दरवाजे के हैंडल को खींच लिया। अलार्म बजने पर केबिन क्रू के लोगों को इसकी जानकारी हुई। शिकायत के अनुसार, शांडिल की हरकतों से यात्रियों और चालक दल के सदस्यों का जीवन खतरे में पड़ गया।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: May 07, 2023 12:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें