---विज्ञापन---

अमित शाह बोले, ‘राहुल कहते थे अनुच्छेद 370 हटा तो खून की नदियां बहेंगी…एक कंकड़ भी नहीं उठा’

Amit Shah targeted Congress :अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने को लेकर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया था कि इससे खून-खराबा हो जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, जम्मू-कश्मीर में एक कंकड़ भी नहीं उठा।

Edited By : Pratyaksh Mishra | Updated: Nov 11, 2023 18:39
Share :

Amit Shah targeted Congress : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार है, जिसमें देश में घुसपैठियों को रोकने का साहस है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी दल इंडिया गठबंधन के नेताओं के लिए ऐसा करना संभव नहीं है। बता दें कि शाह, मध्य प्रदेश के धार जिले के मनावर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।


एक कंकड़ भी नहीं उठा

अमित शाह ने कहा कि यह मोदी सरकार ही थी, जिसने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा दिया, जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया था कि इससे खून-खराबा हो जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। शाह ने कहा, जम्मू-कश्मीर में एक कंकड़ भी नहीं उठा। वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने देश की संस्कृति को नष्ट करने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया।

यह भी पढ़ें- कमलनाथ ने शिवराज को बताया अच्छा एक्टर, कहा- चुनाव हारने के बाद मध्य प्रदेश का नाम रोशन करेंगे

गांधी परिवार के इशारे पर काम करते हैं कमलनाथ

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश में 3 परिवार हैं। पहला-कमलनाथ, दूसरा-दिग्विजय सिंह, तीसरा है राहुल और सोनिया गांधी का गांधी परिवार। यहां आदेश गांधी परिवार का चलता है, निर्देश कमल नाथ का चलता है और गलती हो जाए तो दिग्विजय सिंह को थप्पड़ मार देते हैं। ये कपड़ा फाड़ राजनीति मध्य प्रदेश का कोई भला नहीं कर सकती।

दलित और आदिवासी विरोधी है कांग्रेस

अमित शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस दलित और आदिवासी विरोधी है। वे इतने वर्षों तक सत्ता में रहे, लेकिन उन्होंने कभी किसी आदिवासी को राष्ट्रपति नहीं बनाया। शाह ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने गरीब परिवार की आदिवासी बेटी द्रौपदी मुर्मू को महामहिम राष्ट्रपति बनाकर पूरे देश में आदिवासियों का सम्मान बढ़ाया है।

First published on: Nov 11, 2023 06:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें