Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

बेंगलुरु में इंटीमेट फोटो डिलीट करने के लिए लड़की ने खोला ब्वाॅयफ्रेंड का फोन, तो मिलीं 13000 न्यूड पिक्चर

Bengaluru News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने ब्वाॅफ्रेंड का फोन खोला तो हैरान रह गई।

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Nov 29, 2023 08:24
Share :
Bengaluru News
Bengaluru News

Bengaluru News: कर्नाटक के बेंगलुरु की एक बीपीओ कंपनी में काम करने वाली महिला कर्मचारी हैरान रह गई जब उसे अपने ब्वाॅयफ्रेंड के फोन में कई लड़कियों की 13 हजार नग्न तस्वीरें मिलीं। उनमें से कुछ तो उसी फर्म में काम करती थी। महिला ने बताया कि जैसे ही उसे पता चला उसने उस युवक से रिश्ता तोड़ लिया।

महिला ने 20 नवंबर को अपने ऑफिस में सीनियर्स को इस घटना के बारे में बताया। इसके साथ ही उसने युवक पर कार्रवाई की मांग भी की ताकि भविष्य में उसे और अन्य महिलाओं को कोई परेशानी नहीं हो। इसके बाद बीपीओ की लीगल एडवाइजर ने 23 नवंबर को आदित्य संतोष के खिलाफ साइबर अपराध थाने में मामला दर्ज करवाया।

News24 Whatsapp Channel

4 महीने से रिलेशनशिप में थी महिला

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला आरोपी के साथ 4 महीने से रिलेशनशिप में थी। इस दौरान उन्होंने एक-दूसरे के साथ गुजारे पलों को फोन में रिकाॅर्ड किया था और वह उन्हें डिलीट करना चाहती थी। इसलिए उसने अपने ब्वाॅयफ्रेंड का फोन लिया तो वह दंग रह गई।

First published on: Nov 29, 2023 08:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें