Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

G 20 Summit In India: पीएम मोदी ने किया G 20 का लोगो-थीम और वेबसाइट लॉन्च, कही यह बात

पीमए ने कहा मैं भारत की जी20 अध्यक्षता के ऐतिहासिक अवसर पर देशवासियों को बधाई देता हूं।

G 20 Summit In India: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भारत में होने जा रहे G 20 Summit का लोगो-थीम और वेबसाइट लॉन्च की। भारत एक दिसंबर से जी20 की अध्यक्षता करने जा रहा है। पीएम मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जी20 के नए लोगो-थीम और वेबसाइट का अनावरण किया है।

अभी पढ़ें Gujarat Election 2022: गुजरात में विजन डॉक्यूमेंट के लिए फीडबैक अभियान शुरू करेगी बीजेपी 

 

 

अभी पढ़ें ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में तिरंगा लेकर चल रहे कांग्रेस नेता का हुआ निधन, राहुल गांधी ने जताया शोक

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि G-20 का ये Logo केवल एक प्रतीक चिन्ह नहीं है बल्कि ये एक संदेश है। ये एक भावना है, जो हमारी रगो में है। ये एक संकल्प है, जो हमारी सोच में शामिल रहा है। पीएम ने कहा आप कल्पना कर सकते हैं कि आजादी के इस अमृतकाल में देश के सामने ये कितना बड़ा अवसर आया है। ये हर भारतवासी के लिए गर्व की बात है, गौरव बढ़ाने वाली बात है।

पीमए ने कहा मैं भारत की जी20 अध्यक्षता के ऐतिहासिक अवसर पर देशवासियों को बधाई देता हूं। ‘वसुधैव कुटुम्बकम’ विश्व के प्रति भारत की करुणा का प्रतीक है। लोटस दुनिया को एक साथ लाने में भारत की सांस्कृतिक विरासत और विश्वास को चित्रित करता है।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -