Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे 5 दोस्त, गूगल मैप ने दिया धोखा और डूब गई कार; 2 डॉक्टरों की मौत

Keralas big accident after gps misguides: केरल के एर्नाकुलम जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां के गोथुरुथ इलाके में पेरियार नदी में कार डूब जाने के कारण दो डॉक्टरों की मौत हो गई। कार में 5 लोग सवार थे। जो दोस्त बताए जा रहे हैं। ये लोग बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद लौट रहे […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Oct 2, 2023 14:48
Share :
Accident in Kerala, Ernakulam district, GPS misguide

Keralas big accident after gps misguides: केरल के एर्नाकुलम जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां के गोथुरुथ इलाके में पेरियार नदी में कार डूब जाने के कारण दो डॉक्टरों की मौत हो गई। कार में 5 लोग सवार थे। जो दोस्त बताए जा रहे हैं। ये लोग बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद लौट रहे थे। रात के समय भारी बारिश हो रही थी। दोस्तों को रास्ता नहीं पता था, जिसके कारण इन्होंने कार का गूगल मैप ऑन किया था। सड़क भी पानी से लबालब थी। जिसके कारण दोस्त गूगल मैप के हिसाब से चलते रहे। लेकिन गूगल मैप के मिसगाइड करने के कारण ये लोग नदी में कार को उतार बैठे। जिसके कारण कार डूब गई। मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-समान पाठ्यक्रम संस्कृति को ध्यान में नहीं रखता…स्कूलों से जुड़ी याचिका का CBSE ने किया विरोध

मरने वालों में डॉ. अद्वैत (29) और डॉ. अजमल आसिफ (29 ) शामिल हैं। शेष तीन दोस्त समय रहते होंडा सिविक कार से उतर गए। जिस कारण इनकी जान बच गई। पुलिस की ओर से बताया गया है कि भारी बारिश के कारण सड़क पर विजिबिलिटी काफी कम थी। युवकों को बाएं गाड़ी मोड़नी थी, लेकिन वे गूगल मैप के हिसाब से सीधे चले गए। बारिश के कारण नदी का स्तर भी काफी था। जिसके कारण उन लोगों की मौत हो गई।

कोच्चि से कोडुंगल्लूर के लिए निकले थे कार सवार

हादसे के बाद जैसे ही लोगों को पता लगा, घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि डॉ. अद्वैत का जन्म दिन था। कार सवार अन्य लोग उन्हीं के दोस्त बताए गए हैं। ये सभी लोग कोच्चि से कोडुंगल्लूर के लिए चले थे। सभी लोगों को बर्थडे सेलिब्रेट करना था। जो डॉक्टर हादसे का सवार हुए हैं, वे कोडुंगल्लूर क्राफ्ट अस्पताल में कार्यरत थे। डॉ. गाजिक थाबसीर, जो हादसे में बच गए, ने खुलासा किया कि हादसा गूगल मैप के मिसगाइड करने के कारण हुआ है।

First published on: Oct 02, 2023 02:22 PM
संबंधित खबरें