Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

पूर्व राष्ट्रपति वेंकैया नायडू का सम्पूर्ण जीवन समाज के कल्याण में समर्पित रहा

पूर्व उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडु और संसद सदस्य स्वर्ण भारत ट्रस्ट के संचालक हैं। लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि ट्रस्ट का मूल उद्देश्य  कमजोर-वंचित लोगों की सेवा, शिक्षा, महिला उत्थान रहा है।

प्रशांत देव, आंध्र प्रदेश:  लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा पूर्व राष्ट्रपति वेंकैया नायडू का सम्पूर्ण जीवन समाज के कल्याण में समर्पित रहा है। लोकसभा अध्यक्ष ने सोमवार को यह बातें नेल्लोर स्थित स्वर्ण भारत ट्रस्ट के कार्यक्रम में कहीं।वह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

अभी पढ़ें लोकसभा चुनाव: बीजेपी संगठन में होगा विस्तार !

पूर्व उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडु और संसद सदस्य स्वर्ण भारत ट्रस्ट के संचालक हैं। लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि ट्रस्ट का मूल उद्देश्य  कमजोर-वंचित लोगों की सेवा, शिक्षा, महिला उत्थान रहा है। उन्होंने हर्ष व्यक्त किया कि संचालक के नेतृत्व में स्वर्ण भारत ट्रस्ट आज कमजोर आर्थिक समूह के बच्चों को शिक्षा प्रदान करने और युवाओं के लिए सेल्फ एम्प्लॉयमेंट ट्रेनिंग देने का काम कर रहा  है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -