---विज्ञापन---

Bangalore: महिला अधिकारी की घर में घुसकर चाकू से गोद कर हत्या, CM ने कहा- जांच कराएंगे

Female Officer Murder: कर्नाटक सरकार में कार्यरत एक महिला अधिकारी की शनिवार रात बेंगलुरु स्थित सुब्रमण्यपोरा में उनके आवास पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृत अधिकारी प्रतिमा कर्नाटक के खान और भूविज्ञान विभाग में उप निदेशक के रूप में कार्यरत थीं।

Edited By : Swati Pandey | Updated: Nov 5, 2023 16:42
Share :

Female Officer Murder: खबर बेंगलुरु से है, जहां कर्नाटक सरकार में कार्यरत एक महिला अधिकारी की शनिवार रात बेंगलुरु स्थित सुब्रमण्यपोरा में उनके आवास पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृत अधिकारी प्रतिमा कर्नाटक के खान और भूविज्ञान विभाग में उप निदेशक के रूप में कार्यरत थीं। वारदात के वक्त महिला अधिकारी बेंगलुरु स्थित अपने घर में अकेले थी, उनके पति अपने पैतृक गांव में रहते हैं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हत्या की जानकारी महिला के परिजन को दी, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चला है, मामले की जांच की जा रही है।

8 साल से रह रही थी उस घर में 

जानकारी के मुताबिक 45 वर्षीय अधिकारी प्रतिमा को उनके ड्राइवर ने ऑफिस से उनके घर छोड़ दिया था। कथित तौर पर रात 8:30 बजे के आसपास उनकी हत्या कर दी गई। वारदात के वक्त वह घर पर अकेली थी। उनके पति और बेटा शिवमोग्गा जिले के तीर्थहल्ली में थे। एक रात पहले महिला के भाई ने उसे फोन किया था, लेकिन फोन का कोई जवाब नहीं देने पर उन्होंने तुरंत पुलिस से संपर्क किया। रविवार सुबह प्रतिमा का भाई उसके घर पहुंचा, तो उसे हत्या के बारे में पता चला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बेंगलुरु सिटी पुलिस के अधिकारी राहुल कुमार शाहपुरवाड ने न्यूज एजेंसी के हवाले से इस घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़े:मेरी सारी हड्डियां तोड़ दी, 19 महीने से बिस्तर पर हूं…विधायक की गुंडागर्दी का शिकार बने इंजीनियर का दर्द छलका

यह भी पढ़े:टूटी कमर, 3 महीने से बिस्तर पर…कुम्हार का दर्द छलका- दूसरों का घर करता था रोशन, आज अपने ही घर में अंधेरा

हत्या के मामले की सख्त रूप से जांच होगी

पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक और तकनीकी टीमें घटना की जांच कर रही हैं। जांच के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। एक बार जब हमें पता चल जाएगा कि वास्तव में क्या हुआ था, तो मामले की तह तक पहुंच जाएंगे।  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि हत्या की कड़ी जांच होगी और जिम्मेदार लोगों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। संदिग्धों सहित सभी सुरागों की जांच पुलिस कर रही है।

First published on: Nov 05, 2023 04:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें