Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘क्या श्री राम केवल एक मंदिर के हैं?’ फारूक अब्दुल्ला के सवाल ने खड़ा किया विवाद

Farooq Abdulla Statement On Shri Ram Sparks Controversy: 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य राम मंदिर का उद्घाटन होना है। उससे पहले फारूक अब्दुल्ला ने इसे लेकर भाजपा को निशाने पर लिया है।

Edited By : Gaurav Pandey | Updated: Jan 19, 2024 17:53
Share :
Former CM of Jammu Kashmir Farooq Abdullah
Former CM of Jammu Kashmir Farooq Abdullah (ANI)

Farooq Abdullah Statement On Ram And Ayodhya Mandir Sparks Controversy : जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने शुक्रवार को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन पर नई बहस शुरू कर दी। अब्दुल्ला ने सवाल किया कि क्या भगवान राम केवल एक मंदिर के हैं।

अब्दुल्ला ने यह भी कहा कि क्या श्री राम केवल भाजपा या आरएसएस की संपत्ति हैं? क्या भगवान राम केवल एक मंदिर में रहते हैं? क्या बाकी के राम मंदिर बेकार हो गए हैं? उन्होंने आगे कहा कि राम हर जगह मौजूद हैं। वह वहां भी हैं जहां कोई राम मंदिर नहीं है। वह पूरी दुनिया के राम हैं।

बिना न्योता उमरा नहीं जाऊंगा क्या?

22 जनवरी को मंदिर उद्घाटन के निमंत्रण को लेकर अब्दुल्ला ने कहा कि क्या राम केवल भाजपा के हैं? वह इसके लिए किसी को न्योता देने वाले कौन होते हैं? मंदिर में जाने के लिए किसी को निमंत्रण की जरूरत आखिर क्यों चाहिए? मैं उमरा जा रहा हूं, अब क्या मुझे इसके लिए किसी निमंत्रण की जरूरत पड़ेगी?

सीट बंटवारे पर क्या बोले पूर्व सीएम

वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे को लेकर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष अब्दुल्ला ने कहा कि इस पर बात शुरू हो चुकी है। लेकिन अंतिम फैसला लेने में थोड़ा समय लगेगा। उन्होंने कहा सीट बंटवारे की प्रक्रिया में कोई देरी नहीं हो रही है। हर पार्टी का अपना हित होता है जिसे देखना जरूरी है।

ये भी पढ़ें: राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का शुभ मुहूर्त फाइनल

ये भी पढ़ें: 22 जनवरी को ये 5 लोग गर्भगृह में रहेंगे मौजूद

ये भी पढ़ें: क्या जारी हुआ रामलला के नाम पर 500 का नोट?

First published on: Jan 19, 2024 05:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें