---विज्ञापन---

Exclusive: सेना ने विफल किया पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ का प्रयास, फोटो में दिखे घुसपैठिये

पंकज शर्मा, जम्मू-कश्मीर: जिला पुंछ के digwar सेक्टर में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ के प्रयास को विफल कर दिया। सेना के अनुसार आज तड़के आतंकियों का एक दल भारतीय सीमा में घुसने की फिराक में था लेकिन एलओसी पर तैनात भारतीय सेना के जवानों ने फायरिंग की जिसके चलते तीन आतंकियों […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Nov 4, 2022 11:05
Share :
Jammu Kashmir
Jammu Kashmir

पंकज शर्मा, जम्मू-कश्मीर: जिला पुंछ के digwar सेक्टर में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ के प्रयास को विफल कर दिया। सेना के अनुसार आज तड़के आतंकियों का एक दल भारतीय सीमा में घुसने की फिराक में था लेकिन एलओसी पर तैनात भारतीय सेना के जवानों ने फायरिंग की जिसके चलते तीन आतंकियों को मार गिराया गया। एक आतंकी की डेड बॉडी को भारतीय सेना ने रिकवर किया है। मारे गए आतंकी से दो एके-47 राइफल एक पिस्टल और गोला-बारूद रिकवर किया गया है। इलाके में अभी भी सर्जन कॉर्डन ऑपरेशन चल रहा है।

अभी पढ़ें Army Land Case: झारखंड, पश्चिम बंगाल में दर्जनभर से अधिक ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

 

pakistan

pakistan

न्यूज़ 24 के पास एक्सक्लूसिव तस्वीर

वही न्यूज़ 24 के पास आतंकियों की एक्सक्लूसिव तस्वीर है जिसमें दो मारे गए आतंकियों को उनके साथी वापिस पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कश्मीर में ले जा रहे हैं ।वहीं एक आतंकी आतंकी की डेड बॉडी को भारतीय सेना ने रिकवर किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरीके से पाकिस्तान में बैठे हुए आतंकी प्रयास कर रहे हैं कि भारत में घुसपैठ की जा सके।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 03, 2022 10:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें