Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या में कस्टडी से फरार दीपक टीनू अजमेर से गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाला शूटर दीपक टीनू पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार हुआ था।

Sidhu Moose Wala: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या के मामले में कस्टडी से फरार दीपक टीनू बुधवार को राजस्थान के अजमेर से गिरफ्तार हुआ है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसे कई दिन की मशक्कत के बाद पकड़ा है। टीम कई दिनों से उसका पीछा कर रही थी। मौका पाकर उसने अजमेर में उसे जार घेरा और गिरफ्तार किया।

 

अभी पढ़ें बिजली कर्मचारियों ने विद्युत भवन का किया घेराव, OPS लागू नहीं करने को लेकर आक्रोश, जानें पूरा मामला

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल ने बताया कि टीनू से पांच ग्रेनेड, 2 पिस्टल बरामद हुई है। उसे अजमेर के केकरी से पकड़ा गया है। इससे पहले फरार होने के मामले की जांच के लिए चार सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया है। पंजाब के सबसे तेज तर्रार चार अफसर IGP MS Chhina, AIG Ghuman, SSP Mansa और DSP Bikram Brar ने टीनू के फरार होने के बारे में जांच कर रहें हैं। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाला शूटर दीपक टीनू पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार हुआ था।

अभी पढ़ें Pitbull Attack in Noida: पिटबुल ने युवक को काटा तो घरवालों ने तोड़ दी मालिक की कार, तीन गिरफ्तार

अभी पढ़ें टीनू के फरार होने के बाद से पंजाब पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में सीआईए इंचार्ज को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। शूटर दीपक टीनू गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है। मानसा पुलिस टीनू को कपूरथला जेल से रिमांड पर लाई थी। उसी वक्त वो पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया है। 29 मई 2022 को सिद्दू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या की गई थी।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -