Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Mehangai Chaupal: कांग्रेस का आज से 23 अगस्त तक देशभर में ‘महंगाई चौपाल’, 28 को रामलीली मैदान बड़ी रैली

नई दिल्ली: कांग्रेस देश में आज महंगाई के खिलाफ बड़ा आंदोलन छेड़ने जा रही है। पार्टी आज से 23 अगस्त तक सभी विधानसभा क्षेत्रों के मंडलों, खुदरा बाजारों के साथ कई जगहों ‘महंगाई चौपाल’ लगाएगी।   और पढ़िए – ‘पैरामिलिट्री की गाड़ियों में पैसा भरकर BJP दफ़्तरों में पहुंचाया जाता है’, गहलोत का बड़ा दावा   […]

Edited By : Pankaj Mishra | Updated: Aug 17, 2022 11:10
Share :
कांग्रेस पार्टी का झंडा
कांग्रेस पार्टी का झंडा

नई दिल्ली: कांग्रेस देश में आज महंगाई के खिलाफ बड़ा आंदोलन छेड़ने जा रही है। पार्टी आज से 23 अगस्त तक सभी विधानसभा क्षेत्रों के मंडलों, खुदरा बाजारों के साथ कई जगहों ‘महंगाई चौपाल’ लगाएगी।

 

और पढ़िए‘पैरामिलिट्री की गाड़ियों में पैसा भरकर BJP दफ़्तरों में पहुंचाया जाता है’, गहलोत का बड़ा दावा

 

हफ्तेभर चलने वाले इस आंदोलन का समापन 28 अगस्त को दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘महंगाई पे हल्ला बोल’ रैली के रूप में होगा।

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि रामलीला मैदान की रैली को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के कई बड़े नेता भी संबोधित करेंगे।

 

और पढ़िएकर्नाटक में BJP vs BJP: कैबिनेट मिनिस्टर ने अपने साथी मंत्री से मांगा इस्तीफा, जानें पूरा मामला

 

आपको बता दें कि कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर लगातार हमलावर है और केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश में जुटी है। इससे पहले कांग्रेस ने 5 अगस्त को भी महंगाई के खिलाफ व्यापक प्रदर्शन किया था।

उस दिन राहुल गांधी समेत अनेक कांग्रेस नेताओं ने काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन में भाग लिया था। यह मुद्दा संसद में भी उठाया था।

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 17, 2022 07:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें