Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

दो साल से बंद टाला ब्रिज फिर खुला, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया पुनर्निर्मित ब्रिज का उद्घाटन

tala bridge के उद्घाटन के दौरान सीएम ने कहा यह ब्रिज दुर्गा पूजा से पहले लोगों के लिए उपहार है।

पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को पुनर्निर्मित टाला ब्रिज का उद्घाटन किया। बता दें ब्रिज पुनर्निर्माण कार्य के चलते दो साल से बंद था। ब्रिज के उद्घाटन के दौरान सीएम ने कहा यह ब्रिज दुर्गा पूजा से पहले लोगों के लिए उपहार है। इसे तोड़ने में 4 महीने लगे थे। इसे बनाने में राज्य के 504 करोड़ रुपए खर्च हुए यह पहले सिर्फ 2 लेन का था अब इसे 4 लेन किया गया है। अभी भारी वाहनों की आवाजाही कुछ समय के लिए बाधित रहेगी।

अभी पढ़ें Telangana: टोल प्लाजा पर टीआरएस नेताओं की कर्मचारियों से फाइट, तोड़फोड़ का वीडियो वायरल

 

 

अभी पढ़ें Weather Forecast: आज से दो दिनों तक इन 10 से अधिक राज्यों में होगी बारिश, जानें IMD का ताजा अलर्ट

सीएम अने आगे कहा रेलवे को इस ब्रिज का 90 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है। बता दें दुर्गा पूजा से पहले टाला ब्रिज के खुलने से ट्रैफिक जाम से लोगों को राहत मिलेगी। टाला ब्रिज कोलकाता और उत्तरी उपनगरों के रास्ते में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह नया ब्रिज नवीनतम तकनीक का उपयोग करके बनाया गया है। इससे पहले बुधवार को ममता बनर्जी ने कहा कि एक राजनीतिक उद्देश्य के लिए देश के इतिहास को बदलने की कोशिशें की जा रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा एक सच्चे नेता को जाति या धर्म के बावजूद सभी को साथ लेकर चलना चाहिए।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -