Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

कनाडा के सिंगर शुभ ने मांगी माफी, फिर भी लोगों में गुस्सा, एक ने कहा- तेरा कैरियर खत्म

Rapper Shubh: खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के बाद कनाडा और भारत के बीच विवाद छिड़ गया है। कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो ने निज्जर की हत्या में भारत का हाथ होने का आरोप लगाया है। निज्जर की हत्या का मामला चल ही रहा था कि बीच में कनाडाई सिंगर और रैपर शुभ ने […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Sep 22, 2023 22:22
Share :
Rapper Shubh
Rapper Shubh

Rapper Shubh: खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के बाद कनाडा और भारत के बीच विवाद छिड़ गया है। कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो ने निज्जर की हत्या में भारत का हाथ होने का आरोप लगाया है। निज्जर की हत्या का मामला चल ही रहा था कि बीच में कनाडाई सिंगर और रैपर शुभ ने एक विवादित पोस्ट डालकर आग में घी डालने का काम किया। इसके बाद भारत में होने वाले सिंगर के शो को रद्द कर दिया गया।

दरअसल, सिंगर शुभ ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में भारत का गलत नक्शा पोस्ट किया था। इसके बाद रैपर के शो को भारत में रद्द कर दिया गया। अब, शो रद्द होने के बाद शुभ ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है।

इवेंट रद्द होने के बाद शुभ ने मांगी माफी

भारत में शो रद्द होने के बाद सिंगर और रैपर शुभ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा नोट साझा किया है। सिंगर ने पोस्ट में कहा, ”वह हाल के घटनाक्रम से निराश हैं और कहा, “पंजाब, भारत के एक युवा रैपर-सिंगर के रूप में, अपने गाने को एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर रखना मेरे जीवन का सपना था। लेकिन हाल की घटनाओं ने मेरी कड़ी मेहनत और प्रगति को प्रभावित किया है, और मैं अपनी निराशा और दुख व्यक्त करने के लिए कुछ शब्द कहना चाहता था। मैं भारत में अपना दौरा रद्द होने से बेहद निराश हूं।

उसी पोस्ट में शुभ ने लिखा, “भारत मेरा भी देश है। मेरा जन्म यहीं हुआ था। यह मेरे गुरुओं और मेरे पूर्वजों की भूमि है…।” इसके साथ ही रैपर ने अपने चाहने वालों और साथ देने वालों को धन्यवाद किया है।

Rapper Shubh की माफी के बाद भी गुस्से में हैं लोग

रैपर द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए माफी मांगने के बाद भी लोग गुस्से में हैं। शुभ के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट में यूजर जमकर अपना भड़ा निकाल रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- तेरा कैरियर खत्म, दूसरे ने लिखा- शो रद्द होने के बाद समझ आया?, एक ने लिखा- यह माफी थी या जस्टिफिकेशन।

यह भी पढ़ेंः पत्नी के थे अवैध संबंध तो गुस्साए पति ने प्रेमी का सिर धड़ से किया अलग, जानें पूरा मामला

विराट कोहली ने किया अनफॉलो

शुभ द्वारा भारत का गलत पोस्ट साझा करने के बाद दिग्गज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने उसे सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। विराट के साथ ही कई अन्य दिग्गजों ने भी सिंगर को अनफॉलो कर दिया है। रैपर खालिस्तानी समर्थक होने का आरोप है।

First published on: Sep 22, 2023 06:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें