---विज्ञापन---

बिहार के बांका में बम विस्फोट, चार बच्चों की हालत गंभीर

Breaking News Live Updates :  इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास इतना समय नहीं है कि वे देश-दुनिया की खबरों से अपडेट रहे। उनके पास न तो न्यूज चैनल देखने का वक्त है और न अखबार पढ़ने का। ऐसे में ब्रेकिंग न्यूज लाइव अपडेट्स में आप अपने शहर और इलाकों से जुड़ी खबरों के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Apr 12, 2024 23:27
Share :
News24 Breaking News Live Updates
News24 Breaking News Live Updates: देश-दुनिया की खबरों से अपडेट रहने के लिए देखें

Breaking News Live Updates : देश में एक तरफ लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं तो दूसरी तरफ आईपीएल 2024 का मुकाबला चल रहा है। नेता और उम्मीदवार कहां चुनावी जनसभा कर रहे हैं। आपके शहर और इलाके में क्या हो रहा है? देश-दुनिया की रोमांचक खबरों, घटनाक्रमों और कार्यक्रमों से जुड़ी जानकारी से अपडेट्स रहने के लिए News 24 से जुड़े रहिए।

बांका के धौरेया में बम ब्लास्ट होने से चार बच्चे जख्मी

बिहार में शुक्रवार को बम ब्लास्ट हुआ, जिसमें चार बच्चे जख्मी हो गए हैं। बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र स्थित अहिरो में यह घटना हुई है। बम विस्फोट में मो. इस्माइल के दो बेटे मो. मुस्तफा और मो. कुर्बान घायल हो गए, जबकि अन्य दो बच्चे मो सनाउल्लाह और मो अबू अनिफा भी जख्मी हैं। इसे लेकर मो. इस्माइल और उनकी पत्नी रबीना ने बताया कि सभी बच्चे दरवाजे पर खेल रहे थे और इसी बीच बम विस्फोट होने से सभी बच्चे जख्मी हो गए। पुलिस घटनास्थल पर जांच पड़ताल कर रही है।

तेजस्वी यादव जारी करेंगे RLD का घोषणा पत्र

राष्ट्रीय जनता दल की ओर से कल घोषणा पत्र जारी किया जाएगा। तेजस्वी यादव घोषणा पत्र जारी करेंगे, जिसमें नौकरी, रोजगार, किसानों को लेकर गारंटी की घोषणाएं हो सकती हैं। इस दौरान तेजस्वी यादव जनता के लिए बड़े घोषणाएं कर सकते हैं।

भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष को सर तन से जुदा करने की धमकी

राजस्थान के कोटा में भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मनोज सुमन को सर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। इस पर हरकत में आई पुलिस ने मनोज सुमन और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है। उनके घर पर दो पुलिस जवान तैनात कर दिए गए हैं। कोटा शहर के एडिशनल एसपी दिलीप सैनी ने इसकी जानकारी दी है। एएसपी ने कहा कि हर पहलू पर पुलिस जांच कर रही है। घर पर अज्ञात व्यक्ति ने सर तन से जुदा लिखा हुआ धमकी भरा पत्र चस्पा किया था।

दिल्ली में आज रहा इस साल का सबसे गर्म दिन

दिल्ली समेत कई कई राज्यों में भीषण गर्मी पड़ रही है। तेज धूप में लोगों को घरों से निकलना भारी पड़ रहा है। सामान्य तापमान में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। दिल्ली में शुक्रवार को इस साल का सबसे गर्म दिन रहा है। आज तापमान 39.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

दिल्ली से खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स का संचालक गिरफ्तार

पंजाब की स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल (SSOC) को बड़ी सफलता मिली है। एसएसओसी ने दिल्ली एयरपोर्ट से खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (केजेडएफ) के सरगना प्रभजीत सिंह जर्मनी को गिरफ्तार किया है। वह जर्मनी से आतंकवादी भर्ती, फंडिंग और सहायता मॉड्यूल चला रहा था। पंजाब पुलिस केजेडएफ नेटवर्क से जुड़े आतंकियों का पता लगा रही है। इसे लेकर पंजाब पुलिस के डीजीपी ने एक्स पर पोस्ट कर जानकारी दी है।

रामपुर के शाहाबाद में लगी आग

रामपुर के शाहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की पांच एंबुलेंस में भीषण आग लग गई, जिससे अस्पताल में अफरातफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। हालांकि, अभीतक आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है।

First published on: Apr 12, 2024 06:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें