---विज्ञापन---

CM कहते हैं टुकड़े कर देंगे, उनकी बेटी कहती है जूते से मारूंगी…

तेलंगाना: भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने बुधवार को आरोप लगाते हुए कहा कि तेलंगाना के सीएम के: चंद्रशेखर राव की बेटी ने कहा, बीजेपी सांसद अरविंद को जूते से मारूंगी। सीएम कहते हैं कि वह मुझे टुकड़ों में काट देंगे और उनका बेटा कहता है कि वह मुझे हरा देंगे। भाजपा ने कहा […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Dec 21, 2022 18:42
Share :
Bandi Sanjay Kumar, Bhartiya Janta Party, crime, Telangana

तेलंगाना: भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने बुधवार को आरोप लगाते हुए कहा कि तेलंगाना के सीएम के: चंद्रशेखर राव की बेटी ने कहा, बीजेपी सांसद अरविंद को जूते से मारूंगी। सीएम कहते हैं कि वह मुझे टुकड़ों में काट देंगे और उनका बेटा कहता है कि वह मुझे हरा देंगे। भाजपा ने कहा कि इनका अहंकार देखिए। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा नेता ने कहा कि सीएम केसीआर, उनका बेटा, बेटी और उनका भतीजा जो भी उनके खिलाफ बोलता है उसे गाली देते है।

इससे पहले बंदी संजय कुमार ने सीएम चंद्रशेखर राव पर हमला बोलते हुए भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) को वायरस करार दिया था। बीजेपी अध्यक्ष ने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, बीआरएस वायरस है जो मारता है! बीजेपी वैक्सीन है जो बचाती है ! अब जनता तय करेगी कि उसे क्या चाहिए।

First published on: Dec 21, 2022 05:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें