Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

BJP National Executive Meeting: दिल्ली में आज PM मोदी करेंगे रोड शो, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

BJP National Executive Meeting: भारतीय जनता पार्टी (BJP) सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य रोड शो करेगी। बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी आज से यहां के NDMC कन्वेंशन सेंटर में शुरू हो रही है। कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ गृह मंत्री अमित […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jan 16, 2023 09:10
Share :
BJP National Executive Meeting

BJP National Executive Meeting: भारतीय जनता पार्टी (BJP) सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य रोड शो करेगी। बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक भी आज से यहां के NDMC कन्वेंशन सेंटर में शुरू हो रही है।

कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ गृह मंत्री अमित शाह सहित केंद्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भाग लेंगे। जानकारी के मुताबिक, रोड शो पीएम मोदी के सम्मान में होगा। पहले ये रोड शो मंगलवार को होने वाली थी, लेकिन मामूली बदलाव के साथ आज रोड शो किया जाएगा। ये रोड शो दोपहर करीब 3 बजे पटेल चौक से शुरू होगा जो संसद मार्ग तक जाएगा।

दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के कुछ हिस्सों में वाहनों की आवाजाही प्रभावित होने की संभावना है और यातायात को सुगम बनाने के लिए विशेष यातायात व्यवस्था की गई है।

गुजरात में भारी जीत के बाद पार्टी की यह पहली बड़ी बैठक है। इससे पहले अपने गृह राज्य गुजरात में पीएम मोदी ने पांच घंटे से ज्यादा समय तक 50 किलोमीटर से ज्यादा की दूरी तय करते हुए मेगा रोड शो का आयोजन किया था।

दोपहर ढाई बजे से शाम 5 बजे तक ये मार्ग बंद

दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, रोड शो मार्ग के आसपास के क्षेत्रों में सुचारू यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए विशेष यातायात व्यवस्था की जाएगी। ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार अशोक रोड (विंडसर प्लेस से जय सिंह रोड जीपीओ दोनों कैरिजवे), संसद मार्ग, टॉलस्टॉय रोड (जनपथ से संसद मार्ग), रफी मार्ग (रेल भवन से संसद मार्ग), जंतर मंतर रोड, इम्तियाज खान मार्ग और बंगला साहिब लेन 16 जनवरी को दोपहर ढाई बजे से शाम पांच बजे तक बंद रहेगी।

दिल्ली पुलिस ने आगे बताया कि बाबा खड़क सिंह रोड, आउटर सर्किल कनॉट प्लेस, पार्क स्ट्रीट/शंकर रोड, मिंटो रोड, मंदिर मार्ग, बाराखंबा रोड, पंचकुआं रोड, रायसीना रोड, टॉलस्टॉय रोड, जनपथ, फिरोजशाह रोड, रफी मार्ग, रानी झांसी रोड , डीबीजी रोड, चेम्सफोर्ड रोड, भाई वीर सिंह मार्ग, डीडीयू मार्ग, रणजीत सिंह फ्लाईओवर, तालकटोरा रोड और पंडित पंत मार्ग पर रोड शो के दौरान यातायात प्रभावित होगी।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने की ये अपील

पुलिस ने बताया कि गोल डाक खाना, गुरुद्वारा रकाब गंज, विंडसर, रेल भवन, बाहरी सीसी-संसद मार्ग जंक्शन, रायसीना रोड-जंतर मंतर रोड जंक्शन, जनपथ-टॉलस्टॉय रोड जंक्शन और टॉलस्टॉय रोड केजी मार्ग जंक्शनों पर ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा। दिल्ली पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि वे उपर्युक्त सड़कों, हिस्सों और रोड शो के क्षेत्रों से बचें।

भाजपा के महासचिव विनोद तावड़े ने जानकारी दी कि दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक के दौरान एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में सुशासन पहले, समावेशी और सशक्त भारत, विश्व गुरु भारत सहित छह विभिन्न विषयों पर आधारित एक मेगा प्रदर्शनी का प्रदर्शन किया जाएगा। राष्ट्रीय कार्यकारिणी से पहले भाजपा मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, राज्य इकाई के अध्यक्षों और विभिन्न संगठन सचिवों की बैठक होगी।

First published on: Jan 16, 2023 09:10 AM
संबंधित खबरें