Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Patna: जेल में बंद बिल्डर राजू सिंह की पत्नी ने मांगी सुरक्षा, पूर्व मंत्री कार्तिकेय सिंह पर लगाए ये आरोप

कार्तिकेय सिंह के रिश्तेदार ने कहा है कि अगर वह मामले में समझौता नहीं करता है तो राजू सिंह को मार दिया जाएगा। दिव्या ने कहा- हमें डर है कि हम कभी भी मारे जा सकते हैं।

पटना: बिहार के पूर्व कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया जाएगा। कार्तिकेय 2014 में अपहरण से जुड़े एक मामले में आरोपी हैं। पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ने सोमवार को कहा था कि कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई 14 सितंबर को होगी।

अभी पढ़ें  Lakhimpur Kheri Violence: आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर यूपी सरकार को नोटिस जारी

इस मामले के बाद कार्तिकेय सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। हालांकि अब जिस शिकायतकर्ता राजू सिंह की वजह से कार्तिकेय को इस्तीफा देना पड़ा है, उनकी पत्नी ने पूर्व मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राजू सिंह अभी पटना की बेउर जेल में बंद है और उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। उनकी पत्नी दिव्या सिंह का एक बयान सामने आया है। उनका कहना है कि कार्तिकेय सिंह के रिश्तेदार ने कहा है कि अगर वह मामले में समझौता नहीं करता है तो राजू सिंह को मार दिया जाएगा। दिव्या ने कहा- हमें डर है कि हम कभी भी मारे जा सकते हैं।

अभी पढ़ें Mission 2024: दिल्ली में प्रमुख नेताओं से मिल रहे नीतीश कुमार, बीजेपी ने बुलाई बैठक

चीफ जस्टिस को लिखा पत्र
दिव्या सिंह ने आगे कहा- 16-17 दिन पहले मैंने एसएसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा मांगी थी, लेकिन हमें अभी तक कोई सुरक्षा नहीं दी गई है। इसलिए मैंने चीफ जस्टिस को लिखा है कि मेरे पति से मिलने आए लोगों और उनके सीसीटीवी फुटेज का ब्योरा दिया जाए। मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा- कभी भी कुछ भी हो सकता है। मेरे बच्चे स्कूल नहीं जा रहे हैं, मैं बाहर नहीं जा रही हूं। मुझे नीतीश जी से बहुत उम्मीदें हैं। मैं उनसे सही लोगों का समर्थन करने और कार्तिकेय सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध करती हूं।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -