Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Assam Market Fire: असम के रामपुर बाजार में लगी भीषण आग, 7 से 8 दुकानें जलकर खाक

Assam Market Fire: असम के नलबाड़ी जिले के रामपुर में एक बाजार क्षेत्र में भीषण आग लग गई। पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात लगी आग में करीब सात से आठ दुकानें जलकर खाक हो गईं। ताजा जानकारी के मुताबिक दमकल विभाग और पुलिस ने आग पर काबू पा लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अग्निशमन […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Apr 11, 2023 14:25
Share :
Assam market fire, Assam news, Nalbari

Assam Market Fire: असम के नलबाड़ी जिले के रामपुर में एक बाजार क्षेत्र में भीषण आग लग गई। पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात लगी आग में करीब सात से आठ दुकानें जलकर खाक हो गईं। ताजा जानकारी के मुताबिक दमकल विभाग और पुलिस ने आग पर काबू पा लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अग्निशमन कर्मियों ने पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से स्थिति पर काबू पाया। फिलहाल, आग से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। साथ ही आग लगने का कारणों के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

और पढ़िए – Guwahati Murder: असम में महिला ने पति और सास को मौत के घाट उतारा, फ्रिज में कई दिनों तक रखे शव के टुकड़े

फरवरी में जोरहाट के बाजार में लगी थी आग

इस साल फरवरी में असम के जोरहाट के चौक बाजार क्षेत्र में फरवरी में लगी भीषण आग में 300 से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गईं थीं। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, आग बाजार के मुख्य द्वार के पास एक कपड़े की दुकान में लगी थी। उस वक्त शॉर्ट सर्किट से आग लगने का अंदेशा जताया गया था।

आग बुझाने के लिए करीब 20 दमकल गाड़ियों को मौके पर लगाया गया था। इसे पहले पिछले साल नवंबर में असम-नागालैंड सीमा के साथ असम के कार्बी आंगलोंग जिले में बोकाजन के पास लाहौरीजान इलाके में भीषण आग लगने से बड़ी संख्या में घर और दुकानें जलकर खाक हो गईं थीं।

और पढ़िए – Assam News: कछार में ईंट भट्ठा की चिमनी गिरने से 12 साल के बच्चे समेत 5 लोगों की मौत, 7 घायल

पिछले साल दिसंबर में गुवाहाटी के वशिष्ठ अमृत नगर इलाके में आग लग गई थी। गुवाहाटी के वशिष्ठ अमृत नगर में घनी आबादी वाले नेपालीबस्ती इलाके में आग लग गई। आग में कई घर क्षतिग्रस्त हो गए।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 11, 2023 10:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें