Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Arrest of LeT terrorist: जम्मू-कश्मीर में पोर्टल चलाने वाले पत्रकार के घर रेड, लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी तालिब से है संबंध

जम्मू कश्मीर पुलिस ने लश्कर के आतंकी तालिब हुसैन को पकड़ा था जो एक राजौरी में पोर्टल चलाता था उसी के संदर्भ में जम्मू में एक पोर्टल चलाने वाले पत्रकार के घर पर पुलिस की ओर से दबिश दी गई है। 

जम्मू: जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सोशल मीडिया पर एक पोर्टल चलाने वाले पत्रकार के घर पर रेड की है। पुलिस सूत्रों के अनुसार जुलाई महीने में जम्मू कश्मीर पुलिस ने लश्कर के आतंकी तालिब हुसैन को पकड़ा था जो एक राजौरी में पोर्टल चलाता था उसी के संदर्भ में जम्मू में एक पोर्टल चलाने वाले पत्रकार के घर पर पुलिस की ओर से दबिश दी गई है।

लश्कर-ए-तैयबा से संबंध

बता दें कि सुरक्षा एजेंसियों ने हाल ही में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी तालिब हुसैन को गिरफ्तारी किया था। इसके बाद से राजौरी में पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों और एजेंसियों द्वारा उच्च स्तरीय जांच चल रही है। तालिब हुसैन शाह राजौरी के बुढल क्षेत्र के द्राज गांव का रहने वाला है और इससे पहले आतंकवाद से जुड़े विभिन्न मामलों में भगोड़ा घोषित किया गया था।

गोला-बारूद मिला था

गौरतलब है कि जून के अंतिम सप्ताह में पुलिस ने एक आधिकारिक बयान में राजौरी में लश्कर के दो आतंकवादियों की गिरफ्तारी की घोषणा की थी। इसके अलावा जो तालिब हुसैन शाह के साथ आतंकवाद के विभिन्न मामलों में शामिल थे उन्हें भगोड़ा घोषित किया गया था। 3 जुलाई को रियासी के तुकसान ढोक इलाके में ग्रामीणों ने तालिब को पकड़ लिया था। एक और आतंकवादी और उन्हें दो एके राइफल और हथगोले सहित हथियार और गोला-बारूद के साथ पुलिस को सौंपा था।

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -