Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

TDP नेता एन चंद्रबाबू नायडू के काफिले पर हमला, मुख्य सुरक्षा अधिकारी घायल

Nandigama: पुलिस के अनुसार, अज्ञात बदमाशों ने एक पत्थर फेंका। इसमें सीएसओ माधव घायल हुए हैं। जांच जारी है।

नई दिल्ली: टीडीपी नेता एन चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) के काफिले पर शुक्रवार को हमला किया गया। जानकारी के अनुसार, एनटीआर जिले के नंदीगामा में उनके काफिले पर हमला किया गया। इस हमले में उनके मुख्य सुरक्षा अधिकारी घायल हो गए। घटना शाम साढ़े छह बजे हुई। पुलिस के अनुसार, अज्ञात बदमाशों ने एक पत्थर फेंका। इसमें सीएसओ माधव घायल हुए हैं। जांच जारी है।

गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी

दरअसल, चंद्रबाबू कस्बे में रोड शो कर रहे थे। इस अवसर पर वह विजयवाड़ा के सांसद केशिनेनी नानी के साथ एक वाहन पर भीड़ का अभिवादन करने के लिए आगे बढ़े। इसी समय उनके सुरक्षा अधिकारी मधु को एक पत्थर लग गया। वह चंद्रबाबू नायडू के पीछे खड़े थे। उन्होंने कहा- मुझे नहीं पता कि यह कहां से आया, लेकिन इससे मधु को चोट लगी। मालूम हो कि केंद्र चंद्रबाबू को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करा रहा है।

मधु सुरक्षा दल का नेतृत्व कर रहे हैं। जब खून बहने लगा तो उसने इस बारे में चंद्रबाबू को बताया। घायल मधु को देखकर चंद्रबाबू क्रोधित हो गए। उन्होंने तुरंत माइक लिया और तेज आवाज में चेतावनी जारी की। चंद्रबाबू ने रोष व्यक्त किया कि पुलिस ने उनके रोड शो के लिए उचित सुरक्षा प्रदान नहीं की। चंद्रबाबू ने पथराव करने वालों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। नारा चंद्रबाबू नायडू आन्ध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हैं। उनके नाम प्रदेश में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने का कीर्तिमान भी दर्ज है। वर्तमान में वे आन्ध्र प्रदेश विधान सभा में सदन के नेता हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -