Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Air Asia Flight की उड़ान के कुछ मिनट बाद ही इमरजेंसी लैंडिंग, 168 यात्रियों की बची जान

Air Asia Flight Emergency Landing: केरल में रविवार रात एक बड़ा हादसा होने से टल गया। कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही एयर एशिया के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई। इस दौरान विमान में सवार करीब 168 लोगों की सांसें अटक गई। अधिकारियों की ओर से बताया गया है कि […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Sep 11, 2023 11:42
Share :
Air Asia Flight, Air Asia Flight emergency landing, Flight emergency landing, Cochin International Airport

Air Asia Flight Emergency Landing: केरल में रविवार रात एक बड़ा हादसा होने से टल गया। कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही एयर एशिया के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई। इस दौरान विमान में सवार करीब 168 लोगों की सांसें अटक गई। अधिकारियों की ओर से बताया गया है कि विमान में तकरीनीकी खराबी थी।

बेंगलुरु के लिए भरी थी उड़ान

जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात करीब 11 बजे केरल के कोच्चि स्थित कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट से कोच्चि से बेंगलुरु के लिए एयर एशिया की फ्लाइट ने उड़ान भरी थी। बताया गया है कि उड़ान के कुछ देर बाद ही विमान को वापस लैंड कराया था। विमान कंपनी और एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया कि विमान में हाइड्रोलिक की समस्या आ गई थी।

यह भी पढ़ेंः असम के डिब्रूगढ़ में कार-ट्रक की टक्कर में 2 लोगों की मौत, 6 घायल; फैमिली फंक्शन से लौट रहे थे

168 यात्री और चालक दल के 6 लोग थे सवार

अधिकारियों की ओर से बताया गया है कि विमान में 168 यात्री और करीब 6 चालक दल के सदस्य सवार थे। उधर, यात्रियों को जैसे ही इस मामले की जानकारी हुई वैसे उनकी सांसे थम गईं। हालांकि किसी भी प्रकार की अनहोनी की सूचना सामने नहीं आई है। अधिकारियों की ओर से कहा गया है कि हालांकि इमरजेंसी लैंडिंग थी, लैंडिग सुरक्षित रूप से कराई गई है।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Sep 11, 2023 11:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें