Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

WhatsApp पर आ रहा है कमाल का अपडेट, दिखेगी Pending Participants की लिस्ट

WhatsApp upcoming Features: पिछले कुछ महीनों से व्हाट्सऐप अपने प्लेटफॉर्म पर नए-नए अपडेट (WhatsApp update) जारी कर रहा है। इनमें कई खास फीचर्स को पेश किया जा चुका है जिसे यूजर्स ने पसंद भी किया है। वहीं, अब कंपनी फिर से एक नए फीचर (WhatsApp New Feature) को लाने की तैयारी में है जो व्हाट्सऐप ग्रुप के लिए एक नया अपडेट हो सकता है।

इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप (WhatsApp) अपने यूजर्स के लिए नया फीचर Pending Participants लाने की तैयारी में है। व्हाट्सऐप के आगामी फीचर को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo के जरिए इस फीचर के बारे में जानकारी मिली है। वेबसाइट के अनुसार WhatsApp जिस फीचर पर काम कर रही है उससे पता लग सकेंगा कि ग्रुप में शामिल होने के लिए कितने पार्टिशिपेंट पेंडिंग में हैं।

अभी पढ़ें – 5G Smartphone in India: क्या आपके स्मार्टफोन में चलेगा 5G नेटवर्क? चुटकियों में ऐसे लगाएं पता

WhatsApp upcoming Features

रिपोर्ट की मानें तो व्हाट्सऐप पर पहले एक नया Approve New Participants पेश किया जाएगा। इससे व्हाट्सऐप ग्रुप में शामिल होने से पहले यूजर्स को रिक्वेस्ट करना होगा जिसको एडमिन द्वारा अप्रूव किया जाएगा, उसके बाद ही वो ग्रुप का मेंबर बन पाएगा।

अभी चल रहा है काम

फिलहाल, व्हाट्सऐप के आगामी फीचर पर काम चल रहा है। इस अपडेट के बाद व्हाट्सऐप ग्रुप के एडमिन को शो हो सकेगा कि ग्रुप में कौन-कौन शामिल हो गया है और इसकी पेंडिंग रिक्वेस्ट बाकी है। ये ऑप्शन ग्रुप मेंबर्स की लिस्ट में ही ऊपर की तरफ शो होगा। इसमें वो सभी Pending Participants दिखेंगे जो ग्रुप में एड होना चाहते हैं और एडमिन ने अभी तक उन्हें अप्रूवल नहीं दिया है।

अभी पढ़ें – Jio Cheapest Plans: 200 रुपये से कम में पाएं jरोजाना 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत कई बेनिफिट्स

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आगामी व्हाट्सऐप फीचर में Pending Participants और Approve New Participants पर फिलहाल काम किया जा रहा है। दोनों फीचर पहले Android ऐप के लिए पेश किए जाएंगे। हालांकि, इन्हें कब तक लॉन्च किया जा सकता है, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं है।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -